कीचड़ भरे रास्ते से जाएंगे सीएम योगी, ग्रामीणों ने विरोध के लिए लगाया 'स्वागत' का बोर्ड

News State Bureau  |   Updated On : January 19, 2020 12:59:42 PM
कीचड़ भरे रास्ते से जाएंगे सीएम योगी, ग्रामीणों ने विरोध के लिए लगाया 'स्वागत' का बोर्ड

इसी कीचड़ भरे रास्ते से जाएंगे सीएम योगी। (Photo Credit : फाइल फोटो )

संभल:  

यूपी के संभल का एक ऐसा गांव जहां ग्रामीणों ने गांव की बदहाली को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया है. ग्रामीणों ने आगामी 29 जनवरी को मुख्यमंत्री की गंगा यात्रा को लेकर जगह-जगह मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए होर्डिंग लगाए हैं. ग्रामीणों का कहना है कि गंगा यात्रा का मुख्य रास्ता बदहाल स्थिति में है. लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं है. ऐसे में हम बदहाल स्थिति से भरे रास्ते से गुजरने वाली मुख्यमंत्री की गंगा यात्रा का स्वागत करतें हैं.

सरकार के स्वच्छता मिशन को मुंह चिढ़ातीं तस्वीरें गुन्नौर तहसील के विकास खण्ड गुन्नौर के विचपुरी सैलाब की हैं. जहां आगामी 29 जनवरी को मुख्यमंत्री की गंगा यात्रा सम्भल के भारद्वाज आश्रम गंगा तट जाएगी. जिसको लेकर मुख्य मार्ग के रूप में ग्राम विचपुरी सैलाब को चुना गया हैं. पर जिस रास्ते से सीएम योगी को जाना है उसका हाल देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की आखिरकार इस रास्ते वाहन क्या कोई व्यक्ति पैदल भी यात्रा नहीं कर सकता.

वहीं मुख्यमंत्री यात्रा को लेकर प्रशासन लगातार तैयारियां कर रहा है. लेकिन गांव अभी तक मुख्य मार्ग से नहीं जुड़ा है. वहीं अब ग्रामीणों ने विरोध करने का अनोखा तरीका अपनाया है जिस रास्ते में गंदगी और दलदल बना हुआ है उसी रास्ते पर जगह-जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए स्वागत में होर्डिंग लगा दिए हैं. जिसको लेकर जगह-जगह सरकार का मज़ाक बनाया जा रहा है.

First Published: Jan 19, 2020 12:59:42 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो