logo-image

मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके घर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, शिवपाल यादव भी मौजूद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को समाजवादी पार्टी के संयोजक मुलायम सिंह यादव से मिलने के लिए पहुंचे.

Updated on: 30 Oct 2019, 02:33 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को समाजवादी पार्टी के संयोजक मुलायम सिंह यादव से मिलने के लिए पहुंचे. उन्होंने मुलायम सिंह यादव से उनके घर पर मुलाकात. यहां सीएम योगी ने मुलायम सिंह को दिवाली की शुभकामनाएं दी और स्वास्थ्य का हाल चाल जाना. इस मुलाकात के दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को दीवाली उपहार भी दिए. इस दौरान मुलायम सिंह के भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव भी साथ में मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः बाबरी मस्जिद पर आज ही के दिन कोठारी बंधुओं ने फहराया था भगवा झंडा, फायरिंग में गई थी जान

उधर, लखनऊ में सत्ता के गलियारे में इस मुलाकात के कई निहितार्थ निकाले जाने लगे हैं. मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव की अनुपस्थिति भी चर्चा के केंद्र में है. हालांकि दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई यह अभी तक पता नहीं चल सका है. इस दौरान नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि राजनीति में उनके बीच जो प्रतिद्वंदिता है वह आपसी व्यवहार में नहीं आनी चाहिए. जानकारी के अनुसार, सीएम योगी ने मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह यादव को दीवाली की शुभकामनाएं दीं और उनकी सेहत का हालचाल लिया. दरअसल पिछली बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जब मुलायम सिंह यादव से मुलाकात हुई थी तो उस समय अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह दोनों ही उपस्थित थे.

यह भी पढ़ेंः  पटेल जयंती पर सपा करेगी शक्ति प्रदर्शन तो सीएम योगी दिखाएंगे 'रन फॉर यूनिटी' को हरी झंडी

मुलायम सिंह के मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ वापस लौटे. वो करीब 25 मिनट मुलायम सिंह के साथ उनके आवास पर रहे. यहां से सीएम योगी पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल रहे कल्याण सिंह से भी मिलने उनके आवास पर पहुंचे. सीएम योगी ने कल्याण सिंह को पुस्तक और फूल देकर दिवाली की शुभकामनाएं दी. बता दें कि राज्यपाल के पद से हटने के बाद कल्याण सिंह ने फिर से बीजेपी ज्वाइन कर ली है.

यह वीडियो देखेंः