logo-image

सीएम योगी ने पुलवामा के शहीदों की दी श्रद्धांजलि, ट्वीट कर कहा...

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को आज एक साल हो गए हैं. पूरा देश आज पुलवामा में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मौके पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी है.

Updated on: 14 Feb 2020, 12:05 PM

आगरा:

पुलवामा में हुए आतंकी हमले को आज एक साल हो गए हैं. पूरा देश आज पुलवामा में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मौके पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी है. सीएम योगी ने लिखा 'माँ भारती की सेवा व राष्ट्र-सुरक्षा के प्रति समर्पित भारतीय सेना के जवान राष्ट्र-भक्ति का अप्रतिम उदाहरण हैं. 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले में शहीद जवानों को कृतज्ञतापूर्ण श्रद्धांजलि. मातृभूमि रक्षार्थ आपका बलिदान महानतम है. जय हिंद.'

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी इस मौके पर ट्वीट कर कहा 'पुलवामा आतंकी हमले में बलिदान जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि! माँ भारती के वीर सपूतों को मेरा शत् शत् नमन.'

उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि 'गत वर्ष 2019 में आज के ही दिन पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए CRPF के जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि. देश के वीर सैनिकों का यह बलिदान अविस्मरणीय रहेगा'.

डीएम एसपी देंगे श्रद्धांजलि

पुलवामा की बरसी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि सभी शहीदों के घरों पर पहुँच कर डीएम और एसपी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. अधिकारी यदि किसी बैठक में हैं और किन्हीं कारणों से डीएम-एसपी उपलब्ध नहीं हैं तो अन्य वरिष्ठ अधिकारी पहुँचेंगे.