logo-image

उपचुनाव: CM योगी आज तीन विधानसभा सीटों के लिए करेंगे प्रचार

सीएम योगी आज 11 विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव के लिए अंतिम प्रचार कर रहे हैं. सीएम योगी हर मोर्चे पर अभियान को गति दे रहे हैं. 11 में से आठ विधानसभा क्षेत्रों में सीएम योगी प्रचार कर चुके हैं.

Updated on: 18 Oct 2019, 01:32 PM

लखनऊ:

सीएम योगी आज 11 विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव के लिए अंतिम प्रचार कर रहे हैं. सीएम योगी हर मोर्चे पर अभियान को गति दे रहे हैं. 11 में से आठ विधानसभा क्षेत्रों में सीएम योगी प्रचार कर चुके हैं. शुक्रवार को वह अंतिम तीन सीटों पर प्रचार करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ आज आजम खां के गढ़ रामपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें- 5 लाख 51 हजार दीयों से जगमगाएगी अयोध्या, ऐसे मनाया जाएगा इस बार का 'दीपोत्सव'

साथ ही सहारनपुर और अलीगढ़ में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. सहारनुर के गंगोह और अलीगढ़ के इगलास सुरक्षित सीट पर सीएम योगी बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. विधानसभा उपचुनाव के लिए 11 सीटों पर बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

यह भी पढ़ें- जिसने लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, पति ने उसे ही कुल्हाड़ी से काट डाला

सीएम योगी अब तक आठ रैलियों को संबोधित कर चुके हैं और अब तीन विधानसभा क्षेत्रों में वह रैली करेंगे. बीजेपी मुख्यालय के द्वारा गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम जारी किया गया. जिसमें बताया गया कि सीएम योगी अलीगढ़, रामपुर और सहारनपुर जिले के उपचुनाव वाले विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें- महिला को धक्का देती ये पुलिस अंग्रेजों वाली नहीं बल्कि UP की है, देखें VIDEO 

12 बजे वह बीजेपी उम्मीदवार राजकुमार सहयोगी के समर्थन में जनसभा करेंगे. इसके बाद 1:30 बजे रामपुर में अजीतपुर इंडस्ट्रियल एरिया के सामने बीजेपी उम्मीदवार भरत भूषण गुप्ता के समर्थन में रैली करेंगे. दोपहर तीन बजे सहारनपुर के गंगोह में राजकीय इंटर कॉलेज ननौता का मैदान में बीजेपी प्रत्याशी किरत सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.