logo-image

47 साल के हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पीएम मोदी ने दी बधाई, समर्थकों में उत्साह

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 47 साल के हो गए हैं. पांच जून को उनका जन्मदिन है. इस मौके पर पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ ट्वीट करके बधाई दी.

Updated on: 05 Jun 2019, 12:30 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 47 साल के हो गए हैं. पांच जून को उनका जन्मदिन है. इस मौके पर पीएम मोदी ने योगी आदित्यनाथ ट्वीट करके बधाई दी. राज्यपाल समेत तमाम नेता और अधिकारियों ने उन्हें बधाई दी. हलांकि योगी आदित्यनात कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाते हैं लेकिन उनके समर्थक इस मौके पर तरह-तरह का आयोजन करके उनके दीर्घ आयु होने की मन्नतें मांगते हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट करके योगी आदित्नाथ को बधाई दी. उन्होंने लिखा उत्तर प्रदेश को सुशासन और विकास के पथ पर अग्रसर करने वाले प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की शुभकामनाएँ. मैं आशा करता हूँ कि आपके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश प्रगति के नित नये मापदंड स्थापित करेगा. आपकी दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूँ.

राज्यपाल रामनाईक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई दी. इस मौके पर उनके साथ डॉ दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे. मौके पर बधाई देने वालों का लगा तांता. 5 कालिदास मार्ग स्थित सरकारी आवास पर बधाई देने मंत्री सुरेश खन्ना, भूपेंद्र चौधरी, स्वतंत्र देव सिंह, सुरेश राणा, बल्देव सिंह औलख, अधिकारी और पार्टी के पदाधिकारी पहुंचे. बच्चों ने भी सीएम योगी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं.