logo-image

हनी ट्रैप पर बोलीं कमलनाथ की मंत्री 'जब तक महिला गलती न करे, पुरुष गलती नहीं करता'

मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) ने हनीट्रैप (Honeytrap) मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 14 Oct 2019, 10:57 AM

इंदौर:

मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) ने हनीट्रैप (Honey Trap) मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हनीट्रैप (Honey Trap) मामले में शामिल महिलाओं पर हुई कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि ऐसी महिलाओं की तरफदारी नहीं की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि जब तक महिला गलती नहीं करती कोई पुरुष गलती नहीं कर सकता. चाहे वह कोई गुंडा या मवाली ही क्यों न हो.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश के मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट, हादसे में 10 लोग मरे, करीब 15 घायल

रविवार को इंदौर (Indore) में इमरती देवी (Imarti Devi) ने कहा कि चाहे महिला हो या पुरुष जिसकी गलती हो उसे सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि अक्सर इन मामलों में महिलाओं की गलती होती है लेकिन तब भी पुरुषों को ही दोषी माना जाता है. उन्होंने कहा कि अगर पुरुष गलत तरीके से फंसाया जाए तो हमें ऐसी महिलाओं की तरफदारी नहीं करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- यूपी: गड्ढे में गिरी मंत्री जी की स्कोर्ट गाड़ी, दो पुलिसकर्मी हुए घायल

उन पर भी FIR होनी चाहिए. पुरुष पर ही आखिर क्यों कार्रवाई होनी चाहिए. कुछ दिन पहले ही मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) ने कहा कि डॉक्टरों के तबादले में पैसे लगते हैं. इसलिए उनका ट्रांसफर न कराकर सस्पेंड कर देते हैं.

यह भी पढ़ें- कर्ज से परेशान 2 किसानों ने मौत को लगाया गले, बाढ़ में बर्बाद हो गई थी फसल 

हालांकि बाद में उन्होंने इस बात को लेकर सफाई दी और कहा कि ट्रांसफर में पैसे लगते हैं क्योंकि सरकार को कर्मचारियों के ट्रांसफर में टीए-डीए देना पड़ता है. उनके सामान को भिजवाने में ट्रक का खर्चा देना पड़ता है. इस वजह से मैंने यह बात कही थी. मीडिया ने मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया.