शरजिल इमाम को लेकर योगी सरकार के मंत्री ने कही बड़ी बात...

News State Bureau  |   Updated On : January 26, 2020 02:07:42 PM
शरजिल इमाम को लेकर योगी सरकार के मंत्री ने कही बड़ी बात...

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

मथुरा:  

मथुरा पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस पर्व धूमधाम से मनाया गया. कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण आज मथुरा पुलिस लाइन ग्राउंड पहुंचे. जहां उन्होंने गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की. मीडिया से रूबरू होते हुए कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा कि कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक देश गणतंत्र दिवस मना रहा है. जिन शहीदों ने देश को गुलामी की जंजीरों से आजाद कराया था उन्हें देश नमन कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश को विश्व गुरु बनाने के लिए आगे बढ़े हैं. आज पूरा देश मोदी जी के साथ है.

शाहीन बाग में चल रहे धरना प्रदर्शन और वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया और न्यूज़ नेशन की टीम पर हमले को लेकर उन्होंने कहा कि 'देश में एक लंबा समय ऐसा गुजरा है, जिसमें देश के विरोधी लोग सक्रिय रहे हैं. आज वही तत्व जो देश की उन्नति और विकास को बर्दाश्त नहीं कर सकते. अशांति फैला रहे हैं.

वहीं शरजिल इमाम के उस वीडियो पर जिसमें वह असम को भारत से अलग करने की बात कह रहा है पर उन्होंने कहा कि 'उत्तर प्रदेश में जिन लोगों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है. वह लोग या तो ऊपर चले गए या जेल के अंदर है. अगर कोई ऐसी घटना फिर सामने आती है तो उसे भी उसी प्रकार का दंड दिया जाएगा जैसे पूर्व में अपराधियों को दिया गया है. यूपी सरकार अपराधियों पर पूरी तरह सख्त है.

First Published: Jan 26, 2020 01:37:40 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो