logo-image

VIDEO: स्टेज पर डांस कर रही थी युवती, तभी चली गोली और...

चित्रकूट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर डांस कर रही एक युवती को गोली मार दी गई. इस वीडियो को समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

Updated on: 06 Dec 2019, 12:53 PM

चित्रकूट:

महिला अपराध के मामले में कोई कमी नहीं आ रही है. अब एक नया मामला चित्रकूट का सामने आया है. चित्रकूट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर डांस कर रही एक युवती को गोली मार दी गई. इस वीडियो को समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

डांस के दौरान मारी गोली
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्टेज पर कुछ युवतियां बैठी हुई हैं. दो युवती डांस कर रही हैं. सभी एक आदमी वहां आता है. वह स्टेज पर बैठी युवती से बात करती है. कुछ ही देर में गोली चल जाती है. युवती गोली लगते ही स्टेज पर गिर जाती है. गोली चलते ही अफरातफरी का माहौल पैदा हो जाता है. 

उन्नाव कांड से लोगों में गुस्सा
उन्नाव कांड के बाद से यूपी पुलिस के खिलाफ लोग काफी गुस्से में हैं. उन्नाव कांड के बाद पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं. उन्नाव गैंगरेप मामले में यूपी की योगी सरकार के एक मंत्री ने एक विवादित भी दे दिया. उन्होंने कहा कि 100 प्रतिशत क्राइम न होने की तो भगवान राम भी गारंटी नहीं ले सकते.
उन्नाव गैंगरेप मामले में सरकार का बचाव करते हुए उत्तर प्रदेश के खाद्य, रसद एवं नागरिक आपूर्ति राज्यमंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ और मोदी की सरकार में आरोपियों को संरक्षण नहीं मिलता है, जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में अपराधियों पर कोई नकेल नहीं कसी गई थी. उन्होंने आगे कहा कि जब समाज है तो समाज में यह कह देना कि क्राइम 100% नहीं होगा, ये श्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम ने भी दे पाई हो.