BREAKING NEWS
  • देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का दावा, महाराष्ट्र में बीजेपी जल्द बनाएगी स्थिर सरकार- Read More »
  • महाराष्ट्र में दोबारा चुनाव नहीं चाहते हैं, कांग्रेस के साथ बैठक के बाद लिया जाएगा उचित निर्णय: शरद पवार- Read More »

छत्तीसगढ़: युवती से रेप का VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपी गिरफ्तार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 09, 2019 11:19:12 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

जशपुर:  

छत्तीसगढ़ के जशपुर में पुलिस ने रेप के एक मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने युवती को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया और इसके बाद उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं चुपके से आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. जब युवती को इस बारे में पता चला तो उसने इसका विरोध किया. जिसके बाद आरोपी ने युवती के रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें- अपराधियों के छक्के छुड़ाने वाले कोतवाल के सिर पर बैठा बंदर, स्टाफ में मच गया हड़कंप, देखें VIDEO

जशपुर पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रवीण कुमार प्रधान पहले से शादी शुदा है. उसने 22 साल की एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया. उसने युवती को बताया था कि वह कुंआरा है. शादी का झांसा देकर उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बना लिया. कुछ दिन बाद युवती को प्रवीण के शादी-शुदा होने का पता चला.

यह भी पढ़ें- पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर पर सियासत तेज, आज परिवार से मिलेंगे अखिलेश

जिसके बाद उसने युवक को फटकार लगाई. जिसके बाद आरोपी प्रवीण ने युवती को उसके साथ बनाए गए शारीरिक संबंध का वीडियो दिखाया और ब्लैकमेल किया. जशपुर कोतवाली प्रभारी एलएस ध्रुव ने बताया कि युवती की फटकार से नाराज आरोपी प्रवीण कुमार ने उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें- पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर: परिजनों से मिलने के लिए रवाना हुए अखिलेश यादव

लेकिन युवती ने उसकी धमकी को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया. जिसके बाद आरोपी ने युवती के दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. युवती को जब इस बारे में पता चला तो उसने पुलिस से शिकायत की. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर 8 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया. उसे जेल भेज दिया गया है.

First Published: Oct 09, 2019 11:18:37 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो