logo-image

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की तलाश में है उत्तर प्रदेश पुलिस, मुंबई में डाला डेरा

गुरुवार को पुलिस मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर पर भी पहुंची. कई घंटों तक इंतजार करने के बाद आखिर में पुलिस को वहां खाली हाथ जाना पड़ा.

Updated on: 12 Jul 2019, 04:14 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की पुलिस इन दिनों अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की तलाश में है. इसके लिए गुरुवार को पुलिस मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर पर भी पहुंची. कई घंटों तक इंतजार करने के बाद आखिर में पुलिस को वहां खाली हाथ जाना पड़ा. क्योंकि जब पुलिस उनके घर पहुंची तो सोनाक्षी उस समय पर नहीं थी.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: खनन घोटाले में बढ़ सकती हैं 6 IAS अफसरों की मुश्किलें, पढ़िए पूरी खबर

दरअसल, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुरादाबाद के कटघर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पिछले साल दिल्ली के एक इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा ने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 24 लाख लिए थे. सोनाक्षी पर आरोप है कि वो परफॉर्मेंस के पैसे लेने के बाद भी इस इवेंट में नहीं पहुंची थीं. 

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार 2.0 पर सुब्रमण्यम स्वामी का हफ्ते भर में दूसरा बड़ा हमला, कयासों का दौर शुरू

इसी मामले में सोनाक्षी सिन्हा के बयान लेने के लिए मुरादाबाद पुलिस उनके मुंबई स्थित घर पर पहुंची. मुरादाबाद पुलिस ने जुहू पुलिस स्टेशन की मदद ली. हालांकि उस समय सोनाक्षी अपने घर पर मौजूद नहीं थीं. जिसके बाद पुलिस को वहां से वापस आना पड़ा. लेकिन मुरादाबाद पुलिस की टीम अभी भी सोनाक्षी सिन्हा के बयान के इंतजार में मुंबई में ही है.

यह वीडियो देखें-