logo-image

बाप को गोली मार बेटी बोली 'मेरे और अंकित के बीच में जो भी आने की कोशिश करेगा, मैं उसे जिन्दा नहीं छोडूंगी'

जिले के थाना नौहझील क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात को हुए गोलीकांड में नया मोड़ आ गया है. मृतक सेवानिवृत्त फौजी के छोटे भाई ने अपनी नाबालिग भतीजी और उसके कथित प्रेमी अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Updated on: 12 Feb 2020, 12:37 PM

मथुरा:

जिले के थाना नौहझील क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात को हुए गोलीकांड में नया मोड़ आ गया है. मृतक सेवानिवृत्त फौजी के छोटे भाई ने अपनी नाबालिग भतीजी और उसके कथित प्रेमी अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. तहरीर में कहा गया है कि भतीजी ने धमकी दी थी, ‘'मेरे और अंकित के बीच में जो भी आने की कोशिश करेगा, मैं उसे जिन्दा नहीं छोडूंगी.'’ अंकित परिवार सहित फरार है. थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बुधवार को बताया, "मृतक के छोटे भाई ने नाबालिग भतीजी अलका (17) और उसके कथित प्रेमी अंकित के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने गोलीकाण्ड के तत्काल बाद अंकित को उसके भाई के घर से निकलते हुए देखने का दावा किया है. पुलिस अंकित की तलाश कर रही है."

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : सबमर्सिबल पंप लगाने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण अनिवार्य

गौरतलब है कि मिट्ठोली गांव में सोमवार की रात सेवानिवृत्त फौजी चेतराम उर्फ झगड़ू (42) के घर से गोलीबारी की आवाज आने पर गांव वाले वहां पहुंचे तो हाथ में पिस्टल लिए फौजी की बेटी ने सभी को धमकाया कि जो भी आगे बढ़ेगा उसे वह गोली मार देगी. उसका पिता घर के बाहर खून से लथपथ और मां पहली मंजिल पर घायल पड़ी थी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : लखनऊ में आरएसएस का परिवर्तन कुंभ 16 फरवरी से

बेटी ने खुद को भी गोली लगने की बात कही थी. तब मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नयति मेडिसिटी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया था. मां राजकुमारी देवी वेंटीलेटर पर हैं और उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. बेटी के शरीर पर गोली छूकर निकल जाने जैसे निशान पाए गए. बताया जा रहा है कि उसे सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है.