logo-image

कुमार विश्वास के घर से गाड़ी चोरी, जांच के लिए कई टीमें गठित, मचा हड़कंप

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के इंदिरापुरम स्थित घर से उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी चोर लेकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने गाड़ी का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की हैं.

Updated on: 15 Feb 2020, 12:48 PM

गाजियाबाद:

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के वसुंधरा सेक्टर-3 स्थित घर से उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी चोर लेकर फरार हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने गाड़ी का पता लगाने के लिए कई टीमें गठित की हैं. जानकारी के मुताबिक कार उनके आवास के बाहर खड़ी थी, शनिवार सुबह कार गायब थी. उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि कुमार की काले रंग की कार रात करीब 1:30 बजे चोरी हो गई. 

कुमार विश्वास गाजियााद के वसुंधरा सेक्टर-3 में रहते हैं. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम उन्होंने घर के बाहर अपनी गाड़ी खड़ी की थी. देर रात तक गाड़ी घर के बाहर ही थी. सुबह जब उन्होंने देखा तो गाड़ी गायब थी. उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मामला हाईप्रोफाइल होने से पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस की गई टीमें गाड़ी की तलाश में लगा दी गई हैं. पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी कैमरे से कुछ जानकारी भी मिली है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के नेता रहे हैं. वह अन्ना हजारे के साथ जनलोकपाल आंदोलन में भी शामिल रहे थे. बाद में अरविंद केजरीवाल से मनमुटाव के बाद वह पार्टी से अलग हो गए.