logo-image

कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में गिरी, परिवार के पांच लोगों की मौत

जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर निचली गंग नहर में गिर गई. घटना में तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 05 Feb 2020, 04:58 PM

कन्नौज:

जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर निचली गंग नहर में गिर गई. घटना में तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह और जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मीरुअनमढ़ा गाँव निवासी गौरव भदौरिया कार से परिवार के अन्य सदस्यों के साथ विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे. कार में गौरव के साथ उनकी पत्नी प्रिया, मां रेखा देवी, एक अन्य युवती मोहिनी और छह बच्चे सुभी, लाडो, कृष्णा, हर्ष, आयुषी और सोनी सवार थे.

यह भी पढ़ें- सहारनपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने की दंपति की हत्या

सभी बच्चों की उम्र 10 साल से कम है. उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के चतरूआहारपुर गाँव के करीब गौरव ने कार पर नियंत्रण खो दिया और वह निचली गंग नहर में जा गिरी. अधिकारियों ने बताया कि आसपास मौजूद लोगों ने दुर्घटना देखा और तुरंत आठ लोगों को नहर से बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें- 3 लाख गांवों में होगा रामोत्सव, राम मंदिर ट्रस्ट की घोषणा पर बोले VHP अध्यक्ष

लेकिन प्रिया, मोहिनी, सुभी, लाडो और कृष्णा की पानी से बाहर आने के बाद वहीं मौत हो गई. अन्य चार लोगों रेखा देवी, गौरव, सोनी और आयुषी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जबकि हर्ष का अभी तक पता नहीं चला है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.