logo-image

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, चार की मौत

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार देर रात तेज रफ्तार बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई.

Updated on: 28 Nov 2019, 09:33 AM

कन्नौज:

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार देर रात तेज रफ्तार बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई. जबकि दर्जनों लोग घाटल हो गए. हादसा तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्ठे के पास पहुंचा. मौके पर पहुंची यूपीडा और पुलिस की टीम ने घायलों को इटावा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया.

यह भी पढ़ें- चिन्मयानंद प्रकरण : 7 साल पुराने रेप के मुकदमे में 13 दिसंबर को सुनवाई

गंभीर रूप से घायल यात्रियों को कानपुर भी रेफर किया गया. इस हादसे की सूचना पर डीएम रवींद्र कुमार, एसपीअमरेंद्र प्रताप सिंह और एएसपी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे. डीएम के मुताबिक बस जयपुर से बिहार जा रही थी. इस बस का रात 11 बजे के करीब तिर्वा फगुहा भट्ठे के पास टायर फट गया.

यह भी पढ़ें- UP कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राएं कर सकेंगी 12वीं तक की पढ़ाई

चालक जब तक बस को नियंत्रित करता वह डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई. इसके बाद सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. कड़ी मशक्कत के बाद बस में फंसे यात्रियों को निकाला जा सका. इसके बाद सभी घायलों को इटावा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. जहां चार लोगों को मृत घोषित कर दिया गया.