logo-image

BSP मूवमेंट को आघात पहुंचा रही है कांग्रेस: मायावती

राजस्थान में बसपा नेताओं के साथ बदसलूकी के मामले में मायवती ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा.

Updated on: 22 Oct 2019, 12:52 PM

लखनऊ:

राजस्थान में बसपा नेताओं के साथ बदसलूकी के मामले में मायवती ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पहले राजस्थान में बीएसपी विधायकों को तोड़ा और अब मूवमेन्ट को अघात पहुँचाने के लिए वहाँ वरिष्ठ लोगों पर हमला करवा रही है जो अति-निन्दनीय व शर्मनाक है. कांग्रेस अम्बेडकरवादी मूवमेन्ट के खिलाफ काफी गलत परम्परा डाल रही है जिसका जैसे को तैसा जवाब लोग दे सकते हैं. अतः कांग्रेस पार्टी को अपनी ऐसी घिनौनी हरकतों से बाज़ आ जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- VIDEO: चाउमीन का पैसा मांगा तो UP पुलिस ने की पिटाई, कहा- 'रुको अच्छे से पैसा देता हूं'

राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर का मुंह काला करने और गधे के घुमाने का एक शर्मनाक मामला सामने आया है. जिसके बाद उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

कांग्रेस एक धोखेबाज पार्टी

कुछ दिनों पहले राजस्थान में बसपा के 6 विधायकों ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. जिसके बाद मायावती ने कांग्रेस पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया था. बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि कांग्रेस ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वह एक गैर भरोसेमंद पार्टी है.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी की मां ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, कहा... 

मायावती ने ट्वीट किया कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की सरकार ने एक बार फिर बीएसपी के विधायकों को तोड़कर गैर-भरोसेमन्द व धोखेबाज़ पार्टी होने का प्रमाण दिया है. यह बीएसपी मूवमेन्ट के साथ विश्वासघात है जो दोबारा तब किया गया है जब बीएसपी वहाँ कांग्रेस सरकार को बाहर से बिना शर्त समर्थन दे रही थी. कांग्रेस अपनी कटु विरोधी पार्टी/संगठनों से लड़ने के बजाए हर जगह उन पार्टियों को ही सदा आघात पहुंचाने का काम करती है जो उन्हें सहयोग/समर्थन देते हैं.