logo-image

उपचुनाव को लेकर मायावती ने की बैठक, कार्यकर्ताओं को दिए पूरी ताकत से जुटने के निर्देश

उत्तर प्रदेश में आने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी में लगातार मंथन का दौर जारी है.

Updated on: 06 Jul 2019, 02:42 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में आने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी में लगातार मंथन का दौर जारी है. शनिवार को भी बसपा मुखिया मायावती ने 2 सेक्टर और 9 मंडल के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं और नेताओं से आने वाले विधानसभा के उपचुनाव में पूरी ताकत से जुटने को कहा है.

यह भी पढ़ें- देश कैसे हासिल करेगा 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी का लक्ष्य, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में बताया

प्रदेश मुख्यालय में हुई इस बैठक में मायावती ने सभी कभी BSP की बड़ी ताकत रही भाईचारा कमेटियों को भी फिर से मजबूत करने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा सर्वसमाज के लोगों को पार्टी से जोड़ने की बात कही है. ताकि पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीट जीत सकें और फिर से अपनी पुरानी ताकत हासिल कर सके.

गौरतलब है कि बसपा इस बार के उपचुनाव के सहारे साल 2022 के विधानसभा चुनाव का रास्ता तैयार करने की तैयारी में जुटी है. लोकसभा चुनाव में मिली सफलता के बाद से उत्तर प्रदेश में नंबर दो की हैसियत मिलने से मायावती को लगने लगा है कि पार्टी उपचुनाव में भी बहुत ज्यादा सीटों पर सफलता हासिल कर लेगी और अगले विधानसभा चुनाव में भी बाजी मार सकती है.

यह भी पढ़ें- मोदी के सांसद रामशंकर कठेरिया से टोल टैक्स मांगना पड़ा महंगा, बॉडी गॉर्डों ने की फायरिंग, भांजी लाठियां, देखें Video

लोकसभा चुनाव की तरह ही विधानसभा उपचुनाव में भी बसपा के लिए हारने को कुछ है नहीं, लेकिन जीतने के लिए सारा मैदान और लड़ने के लिए भरपूर माद्दा है. यही वजह है कि बसपा अध्यक्ष मायावती पिछले कई दिनों से लगातार पार्टी के मौजूदा हालात की समीक्षा कर रही हैं और भविष्य की चुनौतियों से निपटने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश भी दे रही हैं.

यह वीडियो देखें-