logo-image

दिल्ली से भोपाल जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना, मचा हड़कंप

राजधानी दिल्ली से भोपाल जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया है.

Updated on: 28 Sep 2019, 09:57 AM

मथुरा:

राजधानी दिल्ली से भोपाल जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया है. ट्रेन को उत्तर प्रदेश के मथुरा में रोक दिया गया है. करीब 20 मिनट से ट्रेन मथुरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर रुकी हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे प्रशासन में भी अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वीडीएस, आरपीएफ और जीआरपी टीम मौके पर पहुंचीं. डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया. हालांकि छानबीन में ट्रेन के अंदर से कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है.

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव से हाथ मिलाने के लिए शिवपाल यादव ने रखीं ये दो बड़ी शर्तें

बताया जा रहा है कि दिल्ली कंट्रोल रूम से मथुरा कंट्रोल रूम को नई दिल्ली से भोपाल जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली थी. दिल्ली कंट्रोल रूम से मथुरा कंट्रोल रूम को सुबह 7:22 पर सूचना मिली. कंट्रोल रूम को यह भी बताया गया कि 2 संदिग्ध व्यक्ति आपस में कोई संदिग्ध वस्तु ट्रेन में रखने की बात कर रहे थे. जिसके बाद आनन-फानन में सुबह 7:26 पर मथुरा जंक्शन पर शताब्दी एक्सप्रेस को रोककर सघन चेकिंग की गई.

यह भी पढ़ेंः 150 साल पुराना पेड़ मकान पर गिरा, तीन लोगों की मौत, दो घायल

आरपीएफ, जीआरपी और डॉग स्क्वायड की टीमें मौके पर पहुंचीं और छानबीन शुरू की. भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को में करीब 20 मिनट तक खंगाला गया. हालांकि इसमें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. चेकिंग के बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है.