logo-image

UP के हमीरपुर में पानी की जगह नल से निकल रहा खून और मांस के टुकड़े, लोगों में दहशत

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां एक हैंडपंप (Handpump) से पानी की जगह खून निकल रहा है.

Updated on: 11 Dec 2019, 12:11 PM

हमीरपुर:

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां एक हैंडपंप से पानी की जगह खून निकल रहा है. इस मामले से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. गांव के लोगों में दहशत इस कदर है कि वह हैंडपंप के करीब जाने से भी डर रहे हैं.

हमीरपुर के राठ तहसील के जाखेड़ी गांव में 100 घरों के लोगों के लिए पीने के पानी के लिए एक मात्र सहारा यही सरकारी हैंडपंप है. लेकिन दीपावली के बाद से ही उस हैंडपंप के साथ कुछ अजीब सा देखने को मिल रहा है. दरअसल ग्रामीणों का कहना है कि दीपावली के बाद से ही उस हैंडपंप में पानी की जगह खून और सड़े हुए मांस के टुकड़े निकलने लगे. यह देख कर ग्रामीण इतने भयभीत हो गए हैं कि उन्होंने हैंडपंप के पास जाना तक छोड़ दिया.

हैंडपंप से मांग और खून निकलने के कारण चारो तरफ बदबू फैली हुई है. जिसके कारण आस पास के लोगों का जीना दूभर हो गया है. हैंडपंप से मांस और खून के टुकड़े निकलने को लेकर गांव में अटकलों का बाजार गर्म है. कोई इसे शापित बता रहा है तो कोई इसे भूतों का साया बता रहा है.

इस बात की सूचना ग्रामीणों ने हमीरपुर के जिला कलेक्टर को दी तो उन्होंने इस मामले की जांच का आदेश एसडीएम को दे दिया. जाखेड़ी गांव के इस अजीबोगरीब हैंडपंप की जांच शुरु की गई. उसे खोला गया तो कोई विशेष कारण नहीं पता चला. जिसे बाद हैंडपंप को बंद करवा दिया गया. एसडीएम का इस मामले में कहना है कि हैंडपंप में सांप या कोई कीड़ा फंस गया होगा. जो अब सड़ कर निकल रहा है. गांव वाले इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है.

हैंडपंप से खून और मांस का टुकड़ा निकलने के कारण हाल यह है कि ग्रामीण नल के किनारे अकेले नहीं जाते हैं. पीने के लिए आस पास के लोग पानी काफी दूर से लेकर आते हैं. वहीं इस हैंडपंप को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ रहे हैं.