2022 विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां शुरु, सभी जिलाध्यक्षों की हुई मीटिंग

News State Bureau  |   Updated On : January 25, 2020 12:57:10 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जिलाध्यक्षों के साथ पहली बैठक की. पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई इस बैठक में प्रदेश भर के बीजेपी जिलाध्यक्ष पहुंचे. इस दौरान जिलाध्यक्षों को जल्द से जल्द अपनी टीम बनाने का निर्देश दिया गया है. सीएए के मुद्दे पर जनजागरण अभियान चलाने को भी कहा गया है.

यह बैठक करीब दो घंटे चली. जिसे प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने संबोधित किया. यहीं बीजेपी नेताओं ने कहा कि सीएए को लेकर बीजेपी जनता के बीच संवाद कार्यक्रम चलाती रहेगी. जबकि जिलाध्यक्षों ने प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकत कर उन्हें धन्यवाद दिया.

पार्टी कार्यालय पर बैठक होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष और सभी जिलाध्यक्ष सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास पर पहुंचे. यहां पर भी एक बैठक हुई. इस दौरान सीएम योगी ने जिलाध्यक्षों को संबोधित किया. यहां उन्होंने गंगा यात्रा और सीएए को लेकर चर्चा की. इसके साथ ही 2022 के विधानसभा चुनाव पर भी उन्होंने चर्चा की.

आपको बता दें कि बीजेपी संगठन में 98 जिले हैं. जिनमें से 11 जिलाध्यक्षों के नाम की घोषणा हो चुकी है. जबकि बैठक से एक दिन पहले जिलाध्यक्षों का नाम घोषित किया गया.

First Published: Jan 25, 2020 12:57:10 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो