बीजेपी विधायक संगीत सोम बोले- शरजील इमाम जैसे लोगों को चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए

News State Bureau  |   Updated On : January 31, 2020 08:45:54 AM
बीजेपी विधायक संगीत सोम बोले- शरजील इमाम जैसे लोगों को चौराहे पर गोली मार देनी चाहिए

बीजेपी विधायक संगीत सोम (Photo Credit : फाइल फोटो )

मेरठ:  

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मुखर नेता और सरधना से विधायक संगीत सोम ने सीएए विरोधी कार्यकर्ता शरजील इमाम को लेकर विवादित बयान दिया है. मेरठ में बीजेपी (BJP) विधायक ने कहा कि उस जैसे लोगों को चौराहे पर फांसी देकर गोली मार देनी चाहिए. इसके साथ ही संगीत सोम (Sangeet Som) ने राहुल-प्रियंका पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) लागू होते ही कांग्रेस नेता राहुल और प्रियंका गांधी को भी मां सोनिया के साथ इटली जाना पड़ेगा.

यह भी पढ़ेंः फर्रुखाबाद बंधक संकट खत्म: सभी 23 बच्चे सुरक्षित बरामद, पुलिस कार्रवाई में मारा गया आरोपी

संगीत सोम ने कहा, 'सीएए के विरोध में धरने पर बैठी महिलाओं के पास कोई काम नहीं है. इन विरोध प्रदर्शनों की फंडिंग के स्रोत का पता लगाने के लिए एक जांच की आवश्यकता है. जहां तक भारत को तोड़ने की बात करने वाले शरजील इमाम जैसे पीपीएल की बात है, ऐसे पीपीएल को सार्वजनिक रूप से मार दिया जाना चाहिए.'

यह भी पढ़ेंः बांद्रा कोर्ट ने डा. कफील खान को ट्रांजिट रिमांड पर यूपी पुलिस की स्‍पेशल टास्‍क फोर्स को सौंपा

बता दें कि दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने इमाम को राजद्रोह के आरोप में बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार किया था. इमाम से जामिया मिल्लिया इस्लामिया और अलीगढ़ में कथित भड़काऊ बयानों के सिलसिले में पुलिस पूछताछ कर रही है. गुरुवार को अधिकारियों ने बताया कि शरजील इमाम ने पूछताछ में माना है कि उसके भाषणों के वीडियो वास्तविक हैं और उनके साथ छेड़छाड़ नहीं की गई है. उन्होंने बताया कि उसके भाषणों के सभी वीडियो को फॉरेंसिक साइंस प्रयोगशाला भेजा गया है.

यह वीडियो देखेंः

First Published: Jan 31, 2020 08:35:51 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो