logo-image

देश में साजिश के तहत कोरोना आतंकवाद फैलाया गया, सभी लोगों पर कठोर कार्रवाई हो, संगीत सोम का बड़ा बयान

संगीत सोम ने कहा कि कोरोना वायरस के बचने के लिए जहां इस समय पूरा देश घर में है तो यह लोग एक साथ क्या कर रहे थे

Updated on: 02 Apr 2020, 09:10 AM

मेरठ:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) उत्तर प्रदेश के सरधना से विधायक संगीत सोम ने कहा कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात में शामिल हुए लोग यहां कोरोना आंतकवाद फैला रहे हैं. जानबूझ कर विदेशों से लोग भारत भेजे गए, जिससे यहां यह बीमारी फैले. संगीत सोम ने एक चैनल को दिए गए साक्षात्कार में कहा कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के शामिल लोगों के साथ आतंकवादियों की तरह व्यवहार होना चाहिए. यह सोची समझी साजिश के तहत किया गया है.

यह भी पढ़ें- हरियाणा में कोरोना से हुई पहली मौत, 67 वर्षीय वृद्ध ने पीजीआई में तोड़ा दम

मरकज के मौलाना पर दर्ज हुई रिपोर्ट सही

कोरोना वायरस के बचने के लिए जहां इस समय पूरा देश घर में है तो यह लोग एक साथ क्या कर रहे थे. जहां एक तरफ विश्वभर में कोरोना वायरस फैल रहा है, वहीं देश में साजिश के साथ कोरोना आतंकवाद फैलाया जा रहा है. निजामुद्दीन की मरकज पर विधायक ने कहा, "जिस तरह से यहां लोग एकत्रित हुए और यहां बांग्लादेश और इंडोनेशिया के लोग मिल रहे हैं. यह लोग देश के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि मरकज के मौलाना पर दर्ज हुई रिपोर्ट सही है. ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- बिहार में तेजी से सामने आ रहे कोरोना के मामले, संख्या बढ़कर पहुंची 24

ऐसे लोगों पर आतंकवादी जैसी कार्रवाई होनी चाहिए

विधायक ने कहा, "यह कोरोना आतंकवाद देश में एक सोची-समझी साजिश के साथ फैलाया जा रहा है. ऐसे लोगों पर आतंकवादी जैसी कार्रवाई होनी चाहिए. सोम ने कहा कि अमेरिका सहित दूसरे देशों में कोरोना से लोग परेशान हैं. देश में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन किया हुआ है. इसका पूरा देश पालन भी कर रहा है, लेकिन कुछ लोग अभी भी नहीं समझ रहे हैं."