logo-image

पीएम मोदी को बोटी-बोटी काटने की बात करने वाले नेता को यूपी कांग्रेस ने दिया ये बड़ा पद

मेजर सुरेंद्र पुनिया सीकर राजस्थान के रहने वाले हैं और वे अंतराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता खिलाड़ी हैं.

Updated on: 25 Nov 2019, 12:43 PM

highlights

  • बीजेपी के मेजर सुरेंद्र पुनिया ने यूपी कांग्रेस पर साधा बड़ा निशाना. 
  • पीएम मोदी को बोटी बोटी काटने की बात करने वाले नेता को कांग्रेस ने दिया बड़ा पद. 
  • मेजर सुरेंद्र पुनिया ने अन्ना आंदोलन से प्रेरित होकर फौज की नौकरी छोड़ दी थी.

लखनऊ:

बीजेपी (BJP) नेता मेजर सुरेंद्र पुनिया (Major Surendra Poonia) ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Uttar Pradesh Congress Committee) पर एक बड़ा हमला किया है. दरअसल उत्तर प्रदेश कांग्रेस के फायरब्रांड नेता इमरान मसूद को यूपी कांग्रेस (UP Congress) की अनुशासन समिति का सदस्य बनाने को लेकर बवाल बीजेपी नेता ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है.

यह भी पढ़ें: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने PM मोदी से की मुलाकात, ट्विटर से हटाया कांग्रेस का नाम

मेजर सुरेंद्र पुनिया ने ट्वीट पर लिखा है कि-आपने जनाब इमरान मसूद (Imran Masood) का नाम सुना होगा जिन्होंने अपने भाषणों में सरेआम कहा था कि वो श्री @ narendramodi को काट कर बोटी बोटी कर देंगे @priyankagandhi @RahulGandhi आपने तो उसी इमरान मसूद को कांग्रेस अनुशासन समिति का सदस्य बना दिया इनाम है ये ?
बिल्ली से दूध की रखवाली कोई आपसे सीखे.

इसी के साथ उन्होंने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी का जारी किया हुआ दस्तावेज भी ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने इमरान मसूद के नाम को लाल रंग से घेर कर दिखाया है. बता दें कि इमरान मसूद कांग्रेस के वो नेता है जिन्होंने लोकसभा चुनाव पर पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जबकि यूपी सीएम Yogi Adityanath ने उनका नाम आतंकी Masood Azhar से जोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: हॉर्स ट्रेडिंग क्‍या, यहां तो पूरा का पूरा अस्‍तबल ही लुट गया

कौन हैं मेजर सुरेंद्र पूनिया
मेजर सुरेंद्र पुनिया सीकर राजस्थान के रहने वाले हैं और वे अंतराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता खिलाड़ी हैं. गौरतलब है कि मेजर सुरेंद्र पुनिया ने राजस्थान के सीकर लोकसभा सीट से 2014 का संसदीय चुनाव भी लड़ा था.बताते हैं कि बाद में उन्होंने केजरीवाल के साथ वैचारिक मतभेद के कारण 2015 में आप से इस्तीफा दे दिया था.

कहा जाता है कि मेजर सुरेंद्र पुनिया ने अन्ना आंदोलन से प्रेरित होकर फौज की नौकरी छोड़ दी थी. आर्म्ड फोर्सेस मेडिकल कॉलेज, पुणे से ग्रैजुएट पूनिया उसके बाद से केजरीवाल सरकार पर हमलावर रहे हैं.