logo-image

बीजेपी विधायक संगीत सोम बोले- पिछली सरकारों में शव यात्रा होती थी, हमारी में शिव यात्रा होती है

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने फिर विवादित बयान दिया है, इस बार उन्होंने कांवड़ यात्रा पर बयान दिया है

Updated on: 27 Jul 2019, 06:06 PM

highlights

  • संगीत सोम ने फिर दिया विवादित बयान
  • बोले पिछली सरकारों में शव यात्रा होती थी 
  • हमारी सरकार में शिव यात्रा होती है

नई दिल्ली:

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने कांवड़ यात्रा पर बयान दिया है. उसने बताया कि पहले के सरकारों में कांवड़ यात्रा शव यात्रा के रूप निकलती थी. लेकिन हमारी सरकार में शिव यात्रा के रूप में निकल रही है. संगीत सोम कांवड़ यात्रा का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ये बयान दिया. संगीत सोम इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं. आगरा में ताजमहल को लेकर बयान दे चुके हैं. साथ ही मुगलों को लेकर पर विवादित बयान दिए हैं.

यह भी पढ़ें - कोचिंग संचालक ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर किया VIRAL

संगीत सोम सरधना से बीजेपी के विधायक हैं. उन्होंने शनिवार को मोदीपुरम हाईवे पर दुल्हैड़ा चौहान कांवड़ शिविर का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कांवड़ियों का हाल-चाल जाना. उन्होंने कांवड़ियों की सेवा की और कहा कि अगर उन्हें कोई दिक्कत होती है तो वे प्रशासन को बताएं. उन्होंने पूर्व के सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले शव यात्रा हुआ करती थी, लेकिन हमारी सरकार में शिव यात्रा हो रही है. संगीत सोम ने कहा कि राज्य में अब योगी आदित्यनाथ की सरकार है. उन्होंने कहा कि प्रशासन और सरकार कांवड़ियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं मुहैया कराएंगी.

यह भी पढ़ें - 55 साल बाद पाकिस्तान की धरती पर तिरंगा लहराने को बेताब भारतीय टीम, इस दिन खेले जाएंगे मुकाबले

आजम खान भूमाफिया, गुंडे और 420 हैं- संगीत सोम

संगीत सोम सपा सांसद आजम खान पर भी बरसे. उन्होंने कहा कि आजम खान द्वारा की गई टिप्पणी शर्मनाक है. उन्होंने बीजेपी की सांसद रमा देवी पर जो टिपण्णी की है, इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि आजम खान जन्म से ही विवादित बयान देते आ रहे हैं और वे हर विवादित काम करते हैं. संगीत सोम ने कहा कि आजम खान भूमाफिया, गुंडे और 420 हैं. संगीत सोम ने कहा कि आजम खान की सदस्यता रद्द होगी और वे जेल भेज जाएंगे.