logo-image

अमेठी में बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के अमेठी में जिला मुख्यालय गौरीगंज से एसपी ऑफस से महज एक किलोमीटर की दूरी पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा.

Updated on: 13 Nov 2019, 02:51 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के अमेठी में जिला मुख्यालय गौरीगंज से एसपी ऑफस से महज एक किलोमीटर की दूरी पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा. परिजनों के साथ ही ग्रामीणों ने एसपी के सामने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. दिनदहाड़े हुई इस हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. मामला बढ़ता देख कर मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- EPF Scam: UPPCL के महाप्रबंधक पीके गुप्ता का बेटा अभिनव हिरासत में लिया गया

मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना मार्ग के बिशुनदासपुर का है. जहां कस्बे के ही रहने वाले अर्पित और चंद्रशेखर के बीच एक पुराने विवाद को लेकर बहस हो रही थी. दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख कर पास में ही मौजूद बीजेपी नेता शिवनायक सिंह का बेटा और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह बीच-बचाव करने के लिए पहुंचा. इस पर चंद्रशेखर ने सोनू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं.

यह भी पढ़ें- UPPCL के बाद अब इस विभाग के कर्मचारियों का पैसा DHFL में फंसा

गंभीर रूप से घायल सोनू को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दिनदहाड़े बीजेपी नेता के बेटे की हत्या के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों के अलावा कई कई राजनीतिक दलों के नेता भी मौके पर पहुंच गए. घटना की सूचना के बाद एसपी को परिजनों और ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों ने एसपी की मौजूदगी में खाकी के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई.