BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

सहारनपुर में BJP नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 01:00:59 PM
सहारनपुर में घायल बीजेपी नेता को अस्पताल लाया गया।

सहारनपुर में घायल बीजेपी नेता को अस्पताल लाया गया। (Photo Credit : News State )

सहारनपुर:  

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद में शनिवार की सुबह बीजेपी नेता चौधरी धारा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई. धारा सिंह सभासद भी थे. घायल होने के बाद उन्हें आनन-फानन में सीएचसी ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए कई जगहों पर नाकेबंदी की है. 

यह भी पढ़ें- हरदोई में थानाध्यक्ष पुलिसकर्मियों को रात में पिलाएंगे चाय, ये है वजह

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष देवबंद नगर पालिका के सभासद चौधरी धारा सिंह की हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक वह मौला कष्ट वाला स्थित अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी के लिए जा रहे थे. इसी दौरान रणखंडी फाटक के पास पीछे से आए चार बाइक सवार हमलावरों ने उन पर फायरिंग करना शुरु कर दिया. जिसमें से एक गोली उनके सिर में जा लगी. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गए.

पुलिस से बीजेपी कार्यकर्ता नाराज

बीजेपी नेता धारा सिंह की हत्या की सूचना मिलते ही नगर अध्यक्ष गजराज सिंह राणा समेत पार्टी के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए. पुलिस की कार्यशैली को लेकर कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरु कर दिया. एक हफ्ते में देवबंद के अंदर यह बीजेपी नेता की दूसरी हत्या है. जिले के एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले में क्राइम ब्रांच की टीम को मौके पर भेजा गया है. हत्या के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें- हिंडन से पिथौरागढ़ के लिए हवाई यात्रा शुरु, हफ्ते में 6 दिन उड़ेगा विमान, जानें पूरी खबर

आपको बता दें कि बदमाशों ने आठ अगस्त को भी बीजेपी किसान मोर्चा के पूर्व जिलाउपाध्यक्ष यशपाल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बीजेपी नेता की हत्या के बाद देवबंद क्षेत्र में गैंगवार की आशंका दिखने लगी है. जिसके कारण इलाके में कई थानों की पुलिस तैनात है.

First Published: Oct 12, 2019 01:00:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो