logo-image

अमेठी के बाद अब हापुड़ में बीजेपी नेता की हत्या, घर के बाहर ही हमलावरों ने गोली मारी

लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल के अलावा उत्तर प्रदेश में भी हिंसाओं का दौर जारी है.

Updated on: 27 May 2019, 11:16 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल के अलावा उत्तर प्रदेश में भी हिंसाओं का दौर जारी है. अमेठी के बाद हापुड़ में बीजेपी नेता की हत्या का मामला सामने आया है. यह वारदात हापुड़ (Hapur) के करनपुर गांव की है. गांव निवासी चंद्रपाल सिंह पुत्र पूरन सिंह बीजेपी के पन्ना प्रमुख थे.

यह भी पढ़ें- अमेठी में स्मृति ईरानी ने दिया पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा, देखें VIDEO

बताया जा रहा है कि बीजेपी (BJP) नेता चंद्रपाल सिंह रात को अपने घर के बाहर सो रहे थे. इसी दौरान दो अज्ञात हमलावर वहां पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की. जिसकी वजह से बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर वहां से फरार हो गए. इस हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को बेड़ियों से बांधा, फिर लोहे की रॉड से पीटता था पति

गौरतलब है कि हाल ही में अमेठी (Amethi) के बरौलिया गांव में केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) के करीबी और पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई. रात को सुरेंद्र सिंह अपने घर के बाहर सो रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया और गोली मारकर हत्‍या कर दी. उन्‍हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- बाजार से लौट रही नाबालिग को अगवा कर जंगल में ले गए, फिर दिया ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम

सुरेंद्र सिंह की हत्या को उनके परिजनों ने राजनीतिक रंजिश करार दिया. सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) के बेटे ने कांग्रेस समर्थकों पर हत्या का शक जताया है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हत्या और आपराधिक साजिश का आरोपी बनाया गया है. जिसमें से बीडीसी रामचन्द्र, धर्मनाथ और नसीम को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि अभी दो आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

यह वीडियो देखें-