logo-image

Video: चुनावी मंच पर नेता जी ने दिखाया 'जादू', चंद सेकेंडों में कर दिया ऐसा काम, सभी रह गए दंग

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक बार फिर चुनावी शोर सुनाई दे रहा है. इस विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार जोरों पर है.

Updated on: 17 Oct 2019, 02:39 PM

रामपुर:

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक बार फिर चुनावी शोर सुनाई दे रहा है. इस विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए प्रचार प्रसार जोरों पर है. इस दौरान अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेता अपने-अपने अंजाम में वोटरों को लुभाने में लगे हैं. कुछ ऐसा ही गुरुवार को भी देखने को मिला, जहां मंच पर भारतीय जनता पार्टी के नेता ने जादू दिखाकर वोटर्स का मनोरंजन किया और पार्टी उम्मीदवार के लिए समर्थन मांगा.

यह भी पढ़ेंः जया प्रदा बोलीं- आजम खान से नहीं कोई नाराजगी, आज भी मानती हूं भाई, मगर वो...

दरअसल, रामपुर में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की जनसभा थी. उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी नेता अजय दिवाकर ने चार राजनीतिक दलों (कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और भारतीय जनता पार्टी) के झंडों को चंद सेकेंड के अंदर अपनी पार्टी के झंडे में तब्दील कर दिया. जिसे देखकर वहां मौजूद दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं. मंच पर भी मौजूद बीजेपी नेता भी ताली बजाते नजर आए.

यह भी पढ़ेंः यूपी लोकसेवा आयोग ने बदल दिए कई बड़े नियम, आप भी जान लीजिए ये बदलाव

बता दें कि रामपुर में विधानसभा उपचुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है और मतगणना 24 अक्टूबर को होगी. पिछले विधानसभा चुनाव में इस सीट पर समाजवादी पार्टी ने कब्जा किया था. लेकिन इस साल मई में लोकसभा चुनावों के लिए आजम खान के निर्वाचित होने के बाद रामपुर सीट खाली हो गई थी. जिसके कारण यहां उपचुनाव हो रहा है. भारतीय जनता पार्टी ने यहां से भरत भूषण गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है, जबकि समाजवादी पार्टी ने आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा को चुनावी मैदान में उतारा है.