logo-image

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए शुरू कर दी चोरी, बना लिया शातिर गैंग

गोमतीनगर पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. इन चोरों ने चोरी करने का जो कारण बताया है वो चौंकाने वाला भी है और सुन कर हंसी भी आती है.

Updated on: 26 Aug 2019, 10:34 AM

लखनऊ:

गोमतीनगर पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. इन चोरों ने चोरी करने का जो कारण बताया है वो चौंकाने वाला भी है और सुन कर हंसी भी आती है. अभियुक्तों ने बताया कि गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए वह चोरी करते थे. क्योंकि उन लोगों के पास इतना पैसा नहीं था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को अच्छा और महंगा गिफ्ट दे सकें.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh के इस शहर में ट्रांसजेंडरों के लिए बनेगा पहला शौचालय

वह अब तक राजधानी से कई वाहन पार कर चुके हैं. विभूति खंड के रहने वाले सतीश गौतम, हिमांशू व चिनहट निवासी ईश्वर चंद्र अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए और अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए वाहन चोरी करते थे. इन्होंने मिल कर वाहन चोरों का एक पूरा गिरोह बना डाला था.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार का बड़ा फैसला, लिस्ट बनी, इन लोगों का शस्त्र लाइसेंस होगा रद्द

गोमतीनगर के इंस्पेक्टर रामसूरत का कहना है कि विभूतिखंड का यह गैंग स्मैक के नशे का आदी है. चोरी के वाहन को बेचकर जो रकम बचती थी उससे वह लोग स्मैक पीते थे और गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देते थे. पुलिस ने इस गैंग के कब्जे से चोरी के वाहन बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें- उपचुनाव में सपा और सुभासपा में गठबंधन के आसार, ये हैं उसके संकेत 

इन लोगों पर गोमतीनगर और गाजीपुर थाने में भी पहले मुकदमा दर्ज हुआ है. इन चोरों में से पकड़ा गया अभियुक्त सतीश एक युवती से छोड़खानी के मामले में जेल भी जा चुका है. जेल से छूटने के बाद वह वाहन चोरी करने लगा.