SSP ऑफिस से बाइक चोरी, पुलिस ने कहा इज्जत रखने के लिए SSP ऑफिस न बोलें

News State Bureau  |   Updated On : May 28, 2019 12:30:02 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  SSP ऑफिस से बाइक हुई चोरी
  •  कविनगर थाने में लिखा गया मुकदमा

गाजियाबाद:  

चोरों के हौसले किस तरह बुलंद हैं उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि गाजियाबाद में एसएसपी ऑफिस भी सुरक्षित नहीं है. एसएसपी ऑफिस के बाहर से चोरों ने बाइक चोरी कर ली. पुलिस ने पीड़ित से कहा कि चोरी का पता कहीं और का लिखवा दें नहीं तो पुलिस की किरकिरी होगी.

गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के रहने वाले दीपक सारस्वत अपनी एक शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस गए थे. राजनगर स्थित एसएसपी आफिस में पार्किंग के भीतर उन्होंने अपनी बाइक लगाई थी. लेकिन एसएसपी ऑफिस के भीतर से ही चोरों ने बाइक चोरी कर ली और फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- MP: BSP विधायक का आरोप, बीजेपी दे रही मंत्री पद और 50 करोड़ रुपये का लालच

कुछ देर बाद जब दीपक बाहर आए तो उनकी बाइक गायब थी. हैरत की बात देखिए. उन्होंने जब 100 नंबर पर फोन किया और पुलिस आई तो पुलिस ने उनसे कहा कि अपनी दी शिकायत में वो एसएसपी ऑफिस से बाइक चोरी का जिक्र ना करें. नहीं तो पुलिस की किरकिरी होगी.

यह भी पढ़ें- बाराबंकी: जहरीली शराब लील गई 12 जिंदगियां, घर में नहीं बचा कोई कंधा देने वाला

हालांकि मामले में जब आरडब्ल्यूए के लोग शामिल हुए तो कवि नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. और जांच पड़ताल की जा रही है. हाल ही में सामने आया था कि गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने में चोरी हो गई थी. जब थाने और कप्तान साहब के दफ्तर भी सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों के घर गाजियाबाद में कितने सुरक्षित होंगे इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं.

First Published: May 28, 2019 12:00:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो