logo-image

रेप के आरोपी फुकरान को बरेली पुलिस ने सम्मान के साथ दी कुर्सी, Video वायरल

यूपी में बालिकाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. लेकिन पुलिस का आरोपियों के साथ नरम रवैया अपराधियों में खौफ नहीं पैदा करता है.

Updated on: 24 Jun 2019, 11:21 AM

highlights

  • बरेली में रेप के आरोपी को दी कुर्सी
  • आरोपी पर दर्ज है 376 और 506 का मुकदमा
  • कुर्सी पर बैठे आरोपी का वीडियो वायरल

बरेली:

यूपी में बालिकाओं के साथ दुष्कर्म और हिंसा की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं. ऊपर से पुलिस का आरोपियों के साथ नरम रवैया अपराधियों में खौफ नहीं पैदा करता है. इसका एक वीडियो बरेली में वायरल हुआ है. बरेली में एक रेप के आरोपी को पुलिस थाने में बैठने के लिए कुर्सी दी गई.

यह भी पढ़ें- केशव प्रसाद मौर्य बोले- यूपी में अगले 50 सालों तक सपा, बसपा और कांग्रेस का भविष्य नहीं

जबकि आरोपी फुकरान पर धारा 376 व 506 के तहत फरीदपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है. वीडियो में देखा जा रहा है कि आरोपी विवेचक कक्ष में पुलिस कर्मियों के सामने बैठा है. कुर्सी पर आरोपी को बैठाने का वीडियो वायरल हो रहा है. मामला फरीदपुर कोतवाली का है.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी ने दिए सख्त निर्देश, अपराध में लिप्त पुलिसकर्मी को तत्काल बर्खास्त किया जाए

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की क्रूरता के साथ हत्या कर दी गई थी. शव को कपड़े की पोटली में लपेटकर फेंका गया था. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब गुस्सा देखा गया था. क्रिकेट और बॉलीवुड के सितारों ने इस मामले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था. इस मामले में पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्म की बात नकार दी थी.