logo-image

बलिया विधायक धनंजय कनौजिया को दुर्गा पंडाल में घुसने पर रोका, ये है कारण

बलिया के बेल्थरा रोड से बीजेपी विधायक धनंजय कनौजिया पर एक गांव वालों ने दुर्गा पूजा के पंडाल में घुसने पर पाबंदी लगा दी है.

Updated on: 06 Oct 2019, 04:04 PM

बलिया:

बलिया के बेल्थरा रोड से बीजेपी विधायक धनंजय कनौजिया पर एक गांव वालों ने दुर्गा पूजा के पंडाल में घुसने पर पाबंदी लगा दी है. विधायक धनंजय कनौजिया ने अपना वादा पूरा नहीं किया जिसके कारण गांव वाले नाराज हैं. युवकों ने तख्ती को दुर्गा पंडाल के बाहर टांगने के साथ ही उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है. फिलहाल इस मामले में बीजेपी विधायक की ओर से किसी भी तरह का कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

मामला नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ा गांव का है. जहां दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने बताया कि तीन साल पहले दशहरा पर जब विधायक गांव आए थे तो बिना किसी के मांगे ही दुर्गा पंडाल के पास इंटरलॉकिंग और स्ट्रीट लाइट लगाने का वादा किया था. लेकिन उसे अब तक पूरा नहीं किया है. उनके द्वारा धार्मिक कार्यों की अनदेखी के चलते गांव वालों में नाराजगी बढ़ रही है.

बीजेपी विधायक ने दशहरा तक इस काम को कराने के लिए कहा था. लेकिन दशहरा आ गया और अभी तक काम नहीं हुआ. इससे नाराज होकर दुर्गा पूजा समिति ने विधायक के प्रवेश पर रोक लगा दी है. सोशल मीडिया पर पोस्ट के वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है.