logo-image

आजमगढ़ में पिता और 5 महीने की बच्ची की गोली मारकर हत्या

आजमगढ़ में पिता और 5 महीने की बच्ची की गोली मारकर हत्या

Updated on: 19 Oct 2019, 11:44 AM

आजमगढ़:

आजमगढ़ के बारकपुर थाना क्षेत्र के मदारपुर चट्टी में शुक्रवार को एक पिता और उसकी पांच महीने की बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हत्यारे गोली मारने का बद भी नहीं रुके. उन्होंने गोली चलाने के बाद दोनों को फावड़े से काटने का प्रयास किया. इस हमले में बच्ची की मां घायल हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॉर्टम के लिए भेज दिया. साकिर पिछले 10 साल से मुबारकपुर थाना क्षेत्र के मदारपुरचट्टी गांव में रहता था. वह वाराणसी के लोहाता थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव का रहने वाला था.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने डीजीपी, डीएम से आरोपियों को तत्काल पकड़ने को कहा

शुक्रवार की रात अज्ञात बदमाशों ने उसके घर में घुसकर पूरे परिवार पर हमला बोल दिया. बदमाशों के इस हमले में साकिर (22) पुत्र रमजान अली और उसकी पांच महीने की बेटी समियल की मौके पर ही मौत हो गई. इस हमले में पत्नी जैनब (20) इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांड में नहीं गिरफ्तार हुआ मौलाना अनवारुल हक, ATS ने अन्य 3 लोगों को हिरासत में लिया 

इस मामले में पुलिस ने तड़के कार्रवाई करते हुए मुबारकपुर के ही एक युवक को हिरासत में लिया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि देर रात गोली चलने की आवाज आई. रात को ही लोग मौके पर पहुंचे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बरामद किया और हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- भगवा कपड़ों में आए थे कमलेश तिवारी के हत्यारे! महिला भी दिखी साथ, सामने आया CCTV फुटेज

अपराधियों ने दोनों को करीब से गोली मारी और फावड़े से वार किया. जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में ले लिया है. साथ अन्य पहलुओं को ध्यान में रख कर जांच पड़ताल कर रही है.