logo-image

आजम खान का फूटा गुस्सा, कहा-बेटे के पासपोर्ट में एक गलती से हम लादेन या दाऊद नहीं बन जाते

समाजवादी नेता और सांसद आजम खान ने अपने बेटे अब्दुल्ला आजम खान को हिरासत में लेने को लेकर पलटवार किया है.

Updated on: 02 Aug 2019, 04:12 PM

highlights

  • बेटे पर हो रही कार्रवाई को देख भड़के आजम खान
  • पासपोर्ट में एक गलती से कोई लादेन या दाऊद नहीं बन जाता है
  • मामला हाईकोर्ट में हैं, कोर्ट के फैसले का इंतजार करना चाहिए

नई दिल्ली:

समाजवादी नेता और सांसद आजम खान ने अपने बेटे अब्दुल्ला आजम खान को हिरासत में लेने को लेकर पलटवार किया है. अब्दुल्ला आजम खान के खिलाफ फर्जी दस्तावेज मामले में उन्होंने कहा कि पासपोर्ट में एक गलती से यह मतलब नहीं है कि उनका संबंध ओसामा बिन लादेन से हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान आजम खान ने कहा, 'अब्दुल्ला के पासपोर्ट में कोई जालसाजी या धोखाधड़ी नहीं है. पासपोर्ट में एक गलती से हम दाऊद या बिन लादेन नहीं बन जाते हैं. अब्दुल्लाने कोई गलती नहीं किया है. बरेली के पासपोर्ट अधिकारी ने बाद में गलती ठीक कर दी थी. हम कोर्ट के फैसले का इंतजार करेंगे.'

समाजवादी नेता आजम खान ने यह भी बताया कि जब अब्दुल्ला का लखनऊ स्थित केजीएमसी में जन्म हुआ तो उनकी पत्नी की हालत बहुत नाजुक थी. उसके बचने की संभावना भी कम थी. हम उसी भागम भाग में लगे हुए थे. हमें बाद में पता चला कि सिविक अथॉरिटी में नवजात शिशुओं की जन्म के बारे में जानकारी देने का काम केजीएमसी का था रामपुर सिविक अथॉरिटी में जो दिन रजिस्टर हुआ वह लखनऊ वाली तिथि से अलग था. केजीएमसी ने सभी जानकारियों को रजिस्टर कर लिया था. अब मामला हाई कोर्ट में है.

इसे भी पढ़ें:ग्वालियर में लैंड रिकॉर्ड क्लर्क के 3 ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, सोना-चांदी और दस्तावेज बरामद

बता दें कि बेटे अब्दुल्ला आजम दो जन्मतिथियों के मामले में फंस गए हैं. आरोप है कि विधायक के शैक्षिक प्रमाणपत्रों हाई स्कूल, बीटेक और एमटेक में जन्मतिथि 1 जनवरी, 1993 है, जबकि पासपोर्ट में 30 सितंबर, 1990 दर्ज है. उनके खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया था और उन्हें हिरासत में लिया गया था. हालांकि बुधवार शाम को अब्दुल्ला को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया था.