logo-image

गाजियाबाद : कोर्ट और एसएसपी दफ्तर के बाहर लिखा आजादी का नारा

गाजियाबाद में रातों रात अज्ञात शरारती तत्वों ने जगह जगह काले पेंट से आजादी लिख दिया है. आजादी के ये स्लोगन ना सिर्फ शहर के प्रमुख चौराहों पर लिखा गया बल्कि गाजियाबाद कोर्ट के मेन गेट के साथ-साथ एसएसपी दफ्तर के बाहर लगे गेट पर भी यही स्लोगन लिखा गया ह

Updated on: 17 Feb 2020, 12:35 PM

गाजियाबाद:

गाजियाबाद में रातों रात अज्ञात शरारती तत्वों ने जगह जगह काले पेंट से आजादी लिख दिया है. आजादी के ये स्लोगन ना सिर्फ शहर के प्रमुख चौराहों पर लिखा गया बल्कि गाजियाबाद कोर्ट के मेन गेट के साथ-साथ एसएसपी दफ्तर के बाहर लगे गेट पर भी यही स्लोगन लिखा गया है. आपको बता दे कि कुछ दिन पूर्व गाजियाबाद के जिलाधिकारी के दफ्तर के बने कम्पाउंड के बाहर भी यही स्लोगन लिखा गया था.

हालांकि देखते ही इस स्लोगन को वहां से हटा दिया गया था और इसकी जांच एडीएम सिटी को दे दी गयी थी. मगर रविवार की रात एक बार फिर शरारती तत्वों ने ये स्लोगन लिखा है. हालांकि मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद इन स्लोगन को एसएसपी दफ्तर एवं कोर्ट के बाहर से हटवा दिया गया.

लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार ये स्लोगन किसने लिखा और उसके पीछे मंशा क्या रही. हालांकि कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि CAA के विरोध प्रदर्शन में यह नारा लिखा गया है. बहराल इन तमाम बातों का पता तभी चल पाएगा जब ये स्लोगन लिखने वाले गिरफ्त में आएंगे.