BREAKING NEWS
  • झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections 2019) में कुल 18 रैलियों को संबोधित करेंगें गृहमंत्री अमित शाह- Read More »
  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात - Read More »
  • आयकर ट्रिब्यूनल ने गांधी परिवार को दिया झटका, यंग इंडिया को चैरिटेबल ट्रस्ट बनाने की अर्जी खारिज- Read More »

अयोध्या मामला: उत्तर प्रदेश के इन जिलों में इंटनेट सेवाएं बंद

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 09, 2019 10:09:14 AM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

लखनऊ:  

अयोध्या मामले (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का आज फैसला आने वाले है. इस फैसले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई संवेदनशील जिलों में इंटरनेट सेवाओं (Internet Services) पर रोक लगाने का फैसला लिया गया है. कानपुर में अगले 24 घंटे तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. अलीगढ़ के डीएम ने भी इंटरनेट सेवाओं को बंद करने का आदेश दिया है. डीएम ने कहा कि अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के आज आने वाले फैसले के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है.

अयोध्या मामले पर लाइव खबरे जानिए इस लिंक के जरिए

अयोध्या मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किया गया है. सभी स्कूल, कॉलेज और शैक्षणिक संस्थान 3 दिनों के लिए बंद किए गए हैं. सभी संवेदनशील जिलों में रैपिड एक्शन फोर्स की कंपनी तैनात की गई हैं.

मुरादाबाद के आईजी रमित शर्मा ने कहा कि हालात पूरी तरह से सामान्य हैं. सुरक्षा बलों और संबद्ध विभागों को सुबह से ही मुस्तैद रहने के लिए कहा है. सोशल मीडिया पर भी नजर रखी गई है. ताकि किसी भी तरह की अफवाह न फैलाई जा सके. भारत-नेपाल बॉर्डर से जुड़े बहराइच जिले में भी हाईअलर्ट जारी है. दोनों देशों की सीमाओं पर सुरक्षा बल तैनात हैं.

आगरा में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी गई है.

First Published: Nov 09, 2019 10:01:35 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो