logo-image

धारा 370 को हटाने का संकल्प पेश होते ही केशव प्रसाद मौर्या ने कह डाली ये बात

राज्य सभा में धाा 370 को हटाने का संकल्प पत्र पेश करने के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है. वहीं कई दल इसका लगातार विरोध कर रहे हैं. बसपा ने इस बिल का समर्थन किया है.

Updated on: 05 Aug 2019, 01:39 PM

लखनऊ:

राज्य सभा में धाा 370 को हटाने का संकल्प पत्र पेश करने के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है. वहीं कई दल इसका लगातार विरोध कर रहे हैं. बसपा ने इस बिल का समर्थन किया है. वहीं लोग ट्विटर और फेसबुक पर लगातार अपनी बातों को लिख रहे हैं. यह संकल्प पेश होने के बाद से ही आर्टिकल 370, कश्मीर हमारा है, जम्मू-कश्मीर, कश्मीर पर फाइनल फाइट जैसे हैशटैग लगातार ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे.

यह भी पढ़ें- सपा से राज्यसभा सांसद संजय सेठ ने दिया इस्तीफा, ज्वाइन करेंगे बीजेपी

इस मौके पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आज जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने का पुरजोर विरोध करने वाले परम श्रद्धेय आदरणीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी का बलिदान सार्थक हुआ!

मा. गृह मंत्री द्वारा राज्य सभा में Article 370 हटाने का संकल्पपत्र पेश करने के लिए पुनः धन्यवाद. देश के लिए आज सबसे बड़ी ख़ुशी का दिन है. आगे उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि  एक देश मे दो विधान, दो प्रधान, दो निशान नहीं हो सकता. आदरणीय श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी. यही हमारी आदरणीय मुखर्जी जी के प्रति श्रद्धांजलि है. सभी देशवासियों को बधाई.