BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

यूपी में कभी भी किसी की हत्या हो सकती है: अखिलेश यादव

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 12, 2019 02:11:25 PM
अखिलेश यादव।

अखिलेश यादव। (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  राम मनोहर लोहिया की जयंती पर बीजेपी पर अखिलेश ने साधा निशाना
  •  सपा अध्यक्ष ने कहा कि किसान और नौजवान दोनों दुखी हैं
  •  पुलिस एनकाउंटर के नाम पर हत्या कर रही है

लखनऊ:  

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को डॉ राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर बीजेपी पर निशाना साधा. इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है. कभी भी किसी की हत्या हो सकती है. पूर्व सीएम ने कहा कि कहीं पर पुलिस एनकाउंटर के नाम पर हत्या कर दे रही है तो वहीं कहीं पर लूट के बहाने हत्या हो जा रही है या फिर पीट-पीट कर हत्या हो रही है. उन्होंने कहा कि लोगों को अपनी सुरक्षा के लिए सजग रहना होगा.

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी के राज्‍य में एक और बीजेपी नेता का खून, तृणमूल कांग्रेस पर आरोप

समाजवादी चिंतक राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि पुलिस व सरकार ने झांसी में पुष्पेंद्र यादव को खनन माफिया घोषित किया और फिर अपराधी बताया. उन्होंने सवाल किया कि आखिर गाड़ी की सीट पर खून कैसे बिखरा हुआ था.

यह भी पढ़ें- मोदी सरकार की बड़ी योजना, बिजली उपभोक्‍ताओं की हो जाएगी बल्‍ले-बल्‍ले

उन्होंने कहा कि पुलिस अत्याचार कर रही है और अन्याय करने वालों के साथ खड़ी है. जिस गोरखपुर में मुख्यमंत्री नवरात्र में रुके हुए थे वहीं पुलिस और कैदियों में मारपीट हुई. मुख्यमंत्री को पता ही नहीं चला कि 8 घंटे तक जेल में मार पिटाई चलती रही. उन्होंने कहा कि आम आदमी के साथ कैदियों पर भी अत्याचार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने चीन पर दिया बड़ा बयान, कहा....

सपा अध्यक्ष ने राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर गोमतीनगर स्थित लोहिया पार्क में डॉक्टर राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा का माल्यार्पण करने के बाद कहा कि प्रदेश में किसान और नौजवान दोनों दुखी हैं. महंगाई लगातार आसमान छू रही है. ऐसी स्थिति में गांधीजी, डॉक्टर लोहिया और डॉक्टर अंबेडकर के बताए रास्ते और सिद्धांतों पर चलकर समाज में खुशहाली लाई जा सकती है.

उन्होंने कहा कि समाजवादी लोग हर साल यहां डॉक्टर लोहिया को याद करते हैं और उनके बताए सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लेते हैं.

First Published: Oct 12, 2019 02:11:25 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो