logo-image

नोएडा में एक और महिला कोरोना पॉजिटिव, चार हॉस्पीटल अधिग्रहित

दिल्ली की लैब टेक्नीशियन में पहले ही कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. इसके साथ ही कोरोना के मद्देनजर नोएडा के चार निजी अस्पतालों को प्रशासन ने अधिग्रहित कर लिया है.

Updated on: 07 Apr 2020, 05:38 PM

नोएडा:

नोएडा में कोरोना वायरस के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. नोएडा में कोरोना का एक और मामला सामने आया है. एक महिला लैब टेक्नीशियन में कोरोना की पुष्टि हुई है. यह महिला दिल्ली की लैब टेक्नीशियन के संपर्क में आई थी. दिल्ली की लैब टेक्नीशियन में पहले ही कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. इसके साथ ही कोरोना के मद्देनजर नोएडा के चार निजी अस्पतालों को प्रशासन ने अधिग्रहित कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः ट्रंप के बयान पर बोले राहुल गांधी- इंडिया फर्स्ट-इंडियन्स फर्स्ट की नीति अपनाएं पीएम मोदी, नहीं तो...

कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने नोएडा के चार हॉस्पिटल को हैंड ओवर करने की कार्रवाई की है. जिलाधिकारी ने इन चारों हॉस्पिटलों को अधिग्रहण कर मुख्य चिकित्सा अधिकारी को सौंप दिया है तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी को इस संबंध में  आवश्यक दिशा- निर्देश भी दिया है.

यह भी पढ़ेंः क्या 14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन बढ़ेगा? स्वास्थ्य मंत्रालय ने कही ये बात

कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचाव एवं जनपद वासियों को सुरक्षित करने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट सुहास एल वाई के द्वारा सुरभि हॉस्पिटल सेक्टर-35, भारद्वाज हॉस्पिटल सेक्टर-29, लाइफ केयर हॉस्पिटल सेक्टर-61 एवं इंडोगल्फ हॉस्पिटल सेक्टर-19 को हैंड ओवर करने के आदेश निर्गत किए हैं. इस संबंध में जिला मजिस्ट्रेट के द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी गौतम बुद्ध नगर को तत्काल प्रभाव से आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है.