इधर वो पति से फोन में थी व्‍यस्‍त उधर सांपों का जोड़ा था मदमस्‍त, खलल पड़ी तो...

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 10, 2019 04:16:05 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर (Photo Credit : )

गोरखपुर:  

हैरान करने वाली खबर गोरखपुर (Gorakhpur) के गगहा थाना क्षेत्र से है. इलाके के गांव रियांव की एक महिला विदेश में रह रहे अपने पति से मोबाइल (Mobile) पर बात रही थी. बातों का सिलसिला कुछ लंबा हो चला. पति से बात करने की धुन में महिला को अपने बिस्‍तर पर सांपों के जोड़े (Pair Of Snake) भी दिखाई नहीं दिए. वह बात करते-करते उन पर बैठ गई और सांपों ने उसे डस लिया. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः अजब-गजब: पहले सांप ने काटा बूढ़े आदमी को उसके बाद जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक रियांव निवासी जयसिंह यादव थाईलैंड में रहते हैं. उन्होंने रात में पत्नी गीता को फोन किया था. फोन पर पति से बात करते-करते गीता बिस्तर पर जाकर बैठ गई. बात करने में गीता इतनी मशगूल थी कि वह देख भी नहीं पाई कि बिस्तर पर सांप का जोड़ा बैठा हुआ है. कहा जा रहा है कि गीता सांप के जोड़े पर ही बैठ गई. इसके चलते सांप ने उसे डंस लिया.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: धरती पर खाना न मिले तो हवा में उड़कर शिकार करता है ये सांप, वन विभाग को यहां मिला ये अजीबो-गरीब जीव

बिस्तर पर नर-मादा करैत सांप खेल रहे थे. गीता उसी पर बैठ गई. ऐसे में करैत सांप के डंसते ही गीता की हालत खराब होने लगी. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. हालांकि, आक्रोशित ग्रामीणों ने करैत सांप के जोड़े को भी मार दिया.

First Published: Sep 10, 2019 04:11:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो