logo-image

पहले से शादीशुदा कांस्टेबल ने फिर की शादी, जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र की पीआरवी 1118 पर तैनात यूपी पुलिस के सिपाही पर पहले से शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी करने का आरोप लगा है.

Updated on: 29 Jan 2020, 07:48 PM

हाथरस:

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र की पीआरवी 1118 पर तैनात यूपी पुलिस के सिपाही पर पहले से शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी करने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने हाथरस पुलिस अधीक्षक से सिपाही के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आपको बता दें हाथरस जिले के थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के विजाहरी गांव की रहने वाली रुबीना नाम की महिला ने जिले के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र की पीआरवी 1118 पर तैनात यूपी पुलिस के सिपाही आरिफ पर पहले से शादीशुदा और बच्चों का पिता होने के बाबजूद भी धोखे से उससे शादी करने का आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पंहुचकर पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल से सिपाही आरिफ की लिखित शिकायत की है. महिला से मिली शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल ने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा को सौंपी है.

जिले के थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के विजाहरी गांव की रहने वाली रुबीना बीमा कंपनी में एजेंट का कार्य करती है. पीड़ित महिला ने बताया की आरिफ अपनी गाड़ी का बीमा कराने आया था. जिसके बाद उन दोनों में संपर्क हो गया. जिसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलने लगे. करीब तीन साल पहले सिपाही आरिफ ने उससे से शादी कर ली. पीड़ित महिला रुबीना का आरोप है जैसे ही उसको सिपाही आरिफ के पहले से शादीशुदा होने की जानकारी हुई तो आरिफ उसको छोड़कर चला गया.