पुलवामा हमले के बाद प्रयागराज पहुंचे पाकिस्तानी नेता ने कुंभ को लेकर मोदी सरकार की तारीफ की

News State Bureau  |   Updated On : February 22, 2019 06:41:52 PM
पाकिस्तानी नेता रमेश कुमार वंकवानी

पाकिस्तानी नेता रमेश कुमार वंकवानी (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पुलवामा हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति है. मोदी सरकार पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए कई तरह के कदम उठा रही है. वहीं पाकिस्तान भी भारत पर जुबानी वार कर रहा है. इस बीच पाकिस्तान पार्लियामेंट के सदस्य रमेश कुमार वंकवानी प्रयागराज कुंभ स्नान करने आए हैं. रमेश कुमार वंकवानी ने कुंभ को लेकर भारत सरकार की तारीफ की. रमेश कुमार ने कहा, मैं भारत सरकार को बधाई देना चाहता हूं कि इस बार कुंभ का आयोजन बेहद ही अनुशासन के साथ किया गया है. मैं पहले भी कई बार यहां आया हूं लेकिन इस बार मुझे सरकार ने बुलाया है.'

इसके साथ ही पुलवामा हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बने तनाव को लेकर रमेश कुमार ने कहा कि कल मैं निश्चित तौर पर सुषमा स्वराज और पीएम नरेंद्र मोदी से मिलूंगा. मैं उनसे निवेदन करूंगा कि हमें शांति की दिशा में आगे बढ़ना चाहिए. मैंने पाकिस्तान सरकार से पूछा है और वे भी नहीं चाहते हैं कि ऐसी परिस्थितियां बनें. 

बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला किया गया. जिसमें 40 जवान शहीद हो गए. इस हमले की जिम्मेदारी अजहर मसूद का संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने लिया. जैश का चीफ अजहर मसूद पाकिस्तान में रहता है. जिसे लेकर भारत ने पाकिस्तान पर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. भारत ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा ले लिया. इसके साथ ही पाकिस्तान जाने वाला पानी रोक दिया है. भारत पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी घेरने की कोशिश में लगा हुआ है.

First Published: Feb 22, 2019 05:54:58 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो