BREAKING NEWS
  • हर दिन 1237 हादसे, हर घंटे 17 मौत, इस मौसम में सबसे ज्‍यादा Accidents- Read More »
  • देखिये खोजखबर न्यूज नेशन पर दीपक चौरसिया के साथ
  • JNU छात्रसंघ चुनाव में लेफ्ट ने लहराया परचम, आइशी घोष बनीं प्रिसिंडेट- Read More »

उत्तर प्रदेश : 10 रुपए का लालच देकर 4 साल की मासूम बच्ची से किया रेप

IANS  |   Updated On : June 23, 2019 12:08:17 PM
अलीगढ़ के जाकिर नगर की घटना

अलीगढ़ के जाकिर नगर की घटना

नई दिल्ली:  

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि उत्तर प्रदेश के इस शहर में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात जाकिर नगर इलाके में हुई. आरोपी 10 रुपये का नोट दिखाकर बच्ची को बहला फुसला कर एकांत स्थान पर ले गया और फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया.

बाद में लड़की को उसके परिवार के सदस्यों ने गंभीर हालत में पाया. उसे दीन दयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान हो गई है और वह फरार है लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने श्याम प्रसाद मुखर्जी की मौत पर नेहरू के बहाने कांग्रेस को घेरा

इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. इससे पहले दो जून को ढाई साल की एक बच्ची का शव क्षत-विक्षत हालत में कचरे के ढेर से बरामद हुआ था. उसकी गर्दन के आसपास चोट के निशान थे और उसकी आंखें निकाल ली गई थीं.

बाद में पता चला कि आरोपियों ने बच्ची की हत्या इसलिए कर दी थी क्योंकि उसके पिता ने 10,000 रुपये उधार लिए थे और पैसे वापस नहीं कर पाया था. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन इस घटना के कारण देशभर में आक्रोश देखने को मिला.

First Published: Jun 23, 2019 11:50:50 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो