logo-image

जम्मू कश्मीर से 370 हटने के बाद मिले आतंकी इनपुट को देखते हुए पश्चिमी यूपी में अलर्ट

पहले पकड़े गए आतंकियों का पुराना रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है, मेरठ आर्मी कैंट इलाके में ISI ऐजेंट जासूसी कर सकते हैं

Updated on: 21 Aug 2019, 05:06 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर से 370 हटने के बाद मिले आतंकी इनपुट को देखते हुए पश्चिमी यूपी में अलर्ट जारी कर दिया है. सुरक्षा एजेंसियों का मेरठ, सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर और बिजनौर में खास अलर्ट है. बताया जाता है कि आतंकियों का मूवमेंट पश्चिमी यूपी में हो सकता है. पहले पकड़े गए आतंकियों का पुराना रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है. मेरठ आर्मी कैंट इलाके में ISI ऐजेंट जासूसी कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - चिदंबरम एंड सन्स पर ED का शिकंजा, रडार पर स्पेन में खरीदे टेनिस क्लब और 9.23 करोड़ रुपये की FD

उत्तर प्रदेश सरकार ने खुफिया एजेंसी और सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया है. क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए सरकार हर स्तर पर सावधान है. आतंकवादियों के मंसूबे को नाकाम कर दिया जाएगा. जम्मू-कश्मीर में जब से अनुच्छेद 370 को खत्म किया गया है, तब से पाकिस्तान अपनी नापाक हरकत करने में उतर आया है. हर दिन कोई न कोई आतंक गतिविधी करते रहता है. 

यह भी पढ़ें - Mission Mangal Box office Collection: 'मिशन मंगल' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जारी है कमाई का तूफान

पाकिस्तान बिल्कुल बौखला गया है. भारत को पाकिस्तान युद्ध की धमकी दे चुका है. अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. पश्चिमी यूपी में ISI के ऐजेंटों ने धमकी दी है. धमकी में यूपी को दहलाने की कोशिश है. लेकिन सरकार ने क्षेत्र में सेना को अलर्ट कर दिया है. ताकि आतंकवाद किसी भी गतिविधि को अंजाम न दे सके. इससे पहले गुजरात आंतकियों के निशाने पर था.

यह भी पढ़ें - Batla House Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'बाटला हाउस' की कमाई, जानिए कलेक्शन

खुफिया जानकारी के मुताबिक आतंकी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. इसी जानकारी के मद्देनजर रतनपुर के पास और मध्य प्रदेश-गुजरात सीमा पर दाहोद के पास सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. गुजरात में आतंकी हमले की आशंका के चलते राज्य की सीमाओं पर अलर्ट घोषित कर दिया गया था. पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गई थी. गुजरात से जुड़ती राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा को अलर्ट पर रखा गया था. साथ ही सभी सीमाओं पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर हर आने-जाने वाले पर पैनी नजर रखी जा रही थी.