logo-image

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर: परिजनों से मिलने के लिए रवाना हुए अखिलेश यादव

झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर को लेकर सियासत तेज हो गई है. अखिलेश यादव झांसी एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के परिजनों से मुलाकात करने के लिए रवाना हो गए हैं.

Updated on: 09 Oct 2019, 10:39 AM

झांसी:

झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर (Pushpendra Yadav Encounter) को लेकर सियासत तेज हो गई है. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) झांसी एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के परिजनों से मुलाकात करने के लिए रवाना हो गए हैं. समाजवादी पार्टी ने इस एनकाउंटर की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. अखिलेश से पहले शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के पुत्र व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा-लोहिया) के राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव (Aditya Yadav) ने मंगलवार को पुष्पेंद्र के परिजनों से मुलाकात की.

calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

सपा अध्यक्ष जालौन से निकले


जालौन। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जालौन से निकले. लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरे अखिलेश. सपाइयों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का जगह-जगह किया स्वागत. कालपी में हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं से किया नमस्कार. समय के अभाव के चलते अखिलेश नहीं उतरे गाड़ी से. कालपी से अखिलेश का काफिला गुजरा.

calenderIcon 11:55 (IST)
shareIcon

उन्नाव से निकले अखिलेश



अखिलेश का झांसी दौरा। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उन्नाव से निकले. लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे से गुजरे अखिलेश. सपाइयों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का जगह-जगह किया स्वागत. गड़नखेड़ा बायपास पर कार्यकर्ताओं से की भेंट. उन्नाव से गुजरा अखिलेश यादव का काफिला.

calenderIcon 11:36 (IST)
shareIcon

झांसी में भारी फोर्स तैनात


झांसी में कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है. झांसी में बाहर से भी फोर्स मंगाई गई है. कानपुर से एक एसएसपी को झांसी भेजा गया है. वहां झांसी में सुरक्षा के लिए 2 सीओ, 5 थानों की फोर्स, 3 प्लाटून पीएसी को करगवां खुर्द गांव में तैनात किया गया है.

calenderIcon 11:30 (IST)
shareIcon

ट्विटर पर झांसी पुलिस को सपा ने लिया आड़े हाथों लिखा 'पुष्पेंद्र यादव की निर्मम हत्या के आरोपों में घिरी ‘हत्या प्रदेश’ की पुलिस अब ट्वीटर पर भी दमनकारी रूप दिखा रही है! मृतक और उसके शोकाकुल परिवार को इंसाफ़ दिलाने के लिए उठ रहीं आवाज़ों को कहाँ तक दबाएगी सरकार? शर्मनाक!'



calenderIcon 10:49 (IST)
shareIcon

झांसी पुलिस ने कहा कि अफवाह न फैलाएं.



calenderIcon 10:48 (IST)
shareIcon

पुष्पेंद्र के परिजनों से मिलने के लिए अखिलेश यादव हुए रवाना।