logo-image

CM योगी पर अखिलेश का हमला, 'भगवा पर किसी का एकाधिकार नहीं'

लोकबंधु राजनारायण की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में CAA को लेकर जो अराजकता हुई है वो सीएम और बीजेपी के कारण हुआ है.

Updated on: 31 Dec 2019, 12:29 PM

लखनऊ:

लोकबंधु राजनारायण की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में CAA को लेकर जो अराजकता हुई है वो सीएम और बीजेपी के कारण हुआ है. लोकनायक राजनारायण जी ने जो रास्ता दिखाया था आजादी के इतने साल गुजर जाने के बाद पिछड़े गरीब किसान आज भी वंचित हैं. उनके बताए हुए सेक्युलर रास्ते पर चलकर इस देश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि भगवा रंग पर किसी का एकाधिकार नहीं है.

बीजेपी सिर्फ नफरत फैलाकर सत्ता में बनी रहना चाहती है. सदन में बीजेपी के 300 विधायक हैं. जिनमें से 200 विधायक नाराज चल रहे हैं. सीएम गरीबों के बारे में नहीं सोचते. एक तरफ वह कंबल बांटते हैं और दूसरी तरफ उनके अधिकारी कंबल छीन लेते हैं. अखिलेश यादव ने कहा भारत तिरंगा है. कोई भी उसे सिर्फ एक रंग में नहीं बना पाएगा.

लोकभवन में लगेगी रामशरण दास की प्रतिमा

अखिलेश यादव ने कहा कि हम लोकभवन में हमारे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामशरण दास जी की प्रतिमा लगवाना चाहते थे. लेकिन उससे पहले बीजेपी वालों ने अटल जी की प्रतिमा लगवा दी. बटेश्वर में अटल जी पैदा हुए वहां बीजेपी के लोगों ने कुछ भी नहीं कराया. हम रामशरण दास जी की प्रतिमा लोकभवन में लगवाएंगे. वह अटल जी से छोटी होगी. लेकिन प्रतिमा लगेगी.