logo-image

जय श्रीराम के नारे पर भड़के अखिलेश यादव, इंस्पेक्टर की लगा दी क्लास

अखिलेश यादव (akhilesh yadav) के भाषण के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. अचानक अखिलेश यादव पुलिस पर उखड़ पड़े.

Updated on: 15 Feb 2020, 10:21 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शनिवार को समाजवादी पार्टी का महिला सम्मेलन हुआ. इस सम्मेलन में पूर्व सीएम और एसपी प्रमुख अखिलेश यादव ने भी शिरकत की. अखिलेश यादव (akhilesh yadav) के भाषण के दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. अखिलेश यादव जब भाषण दे रहे थे तभी एक शख्स मंच के पास पहुंचा और 'जय श्रीराम' नारे लगाने लगा.

यह देखकर अखिलेश यादव पुलिस पर उखड़ पड़े. अखिलेश यादव ने वहां मौजूद पुलिस अधिकारी को डांट लगा दी और पूछा कि वो आदमी आपके होते मंच तक पहुंचा कैसे. उन्होंने तालग्राम इंस्पेक्टर राजा दिनेश सिंह को फटकार लगाते हुए पूछा कि आखिर उनके रहते भाजपा का आदमी यहां तक कैसे पहुंच गया.

अखिलेश यादव ने युवक से जान का खतरा बताते हुए कहा कि युवक बैग टांगे था उसमें क्या था किसे क्या मालूम, उसका बैग चेक होना चाहिए. अखिलेश यही नहीं रुके, तालग्राम इंस्पेक्टर को चेतावनी दी कि जब तक वह उस युवक का नाम और पता नहीं बता देते तब तक वह कहीं नहीं जाएं.

इसे भी पढ़ें:विरोध के बाद अरविंद केजरीवाल ने शिक्षकों को जबरन बुलाने का आदेश लिया वापस

भाषण समाप्त होने पर अखिलेश ने फिर युवक का नाम और पता इंस्पेक्टर से पूछ लिया.अखिलेश ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जानबूझ कर सपा की सभाओं को खराब किया जा रहा है.

इधर, समाजवादी पार्टी के नेता जय श्री राम के नारे लगाने वाले शख्स को बीजेपी का बताकर जमकर पिटाई भी कर दी.