logo-image

अखिलेश यादव ने सपा की राज्य एवं जिला कार्य कार्यकारिणी सहित सभी प्रकोष्ठों को किया भंग

अखिलेश यादव ने पार्टी के सभी युवा संगठनों, छात्र सभा, महिला संगठन एवं सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, सहित राष्ट्रीय और राज्य कार्यकारिणी भी भंग कर दी है

Updated on: 23 Aug 2019, 05:04 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तत्काल प्रभाव से प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को छोड़कर, पार्टी की राज्य एवं ज़िला कार्यकारिणी सहित सभी प्रकोष्ठ को भंग कर दी है. अखिलेश यादव ने पार्टी के सभी युवा संगठनों, छात्र सभा, महिला संगठन एवं सभी प्रकोष्ठों के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, सहित राष्ट्रीय और राज्य कार्यकारिणी भी भंग कर दी है.

अखिलेश यादव ने गाजियाबाद जनपद के सिहानी गेट थानान्तर्गत नंदग्राम में नाले की सफाई में 5 सफाई कर्मियों की मौत पर गहरा दुःख जताते हुए संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. साथ ही अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराधों के प्रति सरकार का रवैया पूर्णतया संवेदनशून्य है.

लोकसभा चुनाव के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने युवा एवं प्रदेश समेत सभी कार्यकारिणी भंग कर दी. उन्होंने यह फैसला शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक के बाद लिया. सूत्रों का कहना है कि अखिलेश यादव से मिलने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर भी पहुंचे थे. वहीं बताया जाता है कि करीब आधे घंटे तक दोनों के बीच बातचीत हुई.