logo-image

अखिलेश सिंह ने प्रधानमंत्री को दी यह चुनौती

कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने अर्थ व्यवस्था की बिगड़ती हालत को लेकर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. अखिलेश प्रताप सिंह ने प्रेसवार्ता में कहा कि देश के दो राज्यों में चुनाव है. बीजेपी के बयान पर बयान आ रहे हैं. कोई भी ऐसा बयान नहीं आया जो चुनाव में उपलब्धि पर हो, बस भटकाया जा रहा है.

Updated on: 16 Oct 2019, 05:40 PM

लखनऊ:

कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने अर्थ व्यवस्था की बिगड़ती हालत को लेकर मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. अखिलेश प्रताप सिंह ने प्रेसवार्ता में कहा कि देश के दो राज्यों में चुनाव है. बीजेपी के बयान पर बयान आ रहे हैं. कोई भी ऐसा बयान नहीं आया जो चुनाव में उपलब्धि पर हो, बस भटकाया जा रहा है. मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी सत्ता में बैठे है तब से आर्थिव्यवस्था खरब हो रही है. कंपनियां बर्बाद हो रहीं हैं और वह अपने मित्रों को मर्जी के दाम लेकर जमीन बेच रहे हैं. 1000 हजार से ज्यादा एटीएम बंद हो रहे हैं और वह विदेश में जाकर कहे रहे है देश मे सब ठीक है.


कांग्रेस दे रही है चुनौती
अखिलेश प्रताप ने कहा कि लोग डर में जी रहे हैं. कांग्रेस चुनौती दे रही है उसको स्विकार करें. वित्त मंत्री मुम्बई गई में कितनी संवेधनहीनता के साथ पेश आई. मोदी जी बिन मुद्दों के चुनौती देना बंद करें. उन्होंने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि या तो प्रधानमंत्री काम करें या मना कर दें.