logo-image

इलाहाबाद हाईकोर्ट से निकलने के बाद साक्षी के पति अजितेश की पिटाई

कोर्ट की सुनवाई खत्म होने के बाद जब साक्षी और अजितेश बाहर निकले तो साक्षी के पति अजितेश के साथ मारपीट की गई. कोर्ट ने मारपीट के इस मामले में नाराजगी जताई है.

Updated on: 15 Jul 2019, 07:09 PM

प्रयागराज:

बरेली विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी के मामले में एक नया मोड़ आया है. दोनों आज इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे और कोर्ट के समक्ष अपने शादी के अभिलेखों को प्रस्तुत किया. कोर्ट की सुनवाई खत्म होने के बाद जब दोनों बाहर निकले तो साक्षी के पति अजितेश के साथ मारपीट की गई.

यह भी पढ़ें- दिन में हुआ निकाह, पति ने रात में इस वजह से बोला 'तलाक-तलाक-तलाक'

कोर्ट ने मारपीट के इस मामले में नाराजगी जताई है. कोर्ट से बाहर निकलने के दौरान कॉरीडोर में हुई मारपीट. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पुलिस को दोनों को सुरक्षा देने का निर्देश दिया है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दोनों के शादी के अभिलेखों को सही माना. फर्जी प्रमाणपत्र होने से उन्होंने इनकार किया है.

यह भी पढ़ें- साक्षी मिश्रा और उनके पति कोर्ट में मौजूद, इनका नहीं किसी और जोड़े का हुआ था अपहरण 

आपको बता दें कि सुबह खबर यह भी थी कि दोनों का कोर्ट के बाहर से अपहरण हो गया है. लेकिन बाद में यह खबर गलत निकली. उनका अपहरण नहीं हुआ था, बल्‍कि वे कोर्ट में सुनवाई के दौरान मौजूद थे. साक्षी व अजितेश मामले की सुनवाई खत्म हो गई है.

यह भी पढ़ें- दलित से साक्षी मिश्रा की शादी को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, इस विधायक पर लगे साजिश के आरोप

साक्षी मिश्रा ने अंतरजातीय विवाह किया था, जिसके बाद से उसने अपने पिता बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा से जान का खतरा बताया था. यह घटना भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार की अदालत में पेश होने के कुछ घंटे पहले 8.30 बजे हुई.

चश्मदीदों के मुताबिक, युवा दंपति को अदालत के गेट नंबर 3 के बाहर देखा गया, जब दिन में एक काली एसयूवी आई और बंदूक की नोक पर दंपति को खींच लिया गया, लेकिन यह घटना किसी और के साथ हुई थी.