logo-image

होटल के कमरे में मिला कृषि वैज्ञानिक का शव, हार्टअटैक से मौत की आशंका

उत्तर प्रदेश के बांदा शहर के एक होटल में शुक्रवार सुबह एक कृषि वैज्ञानिक मृत पाए गए हैं. पुलिस ने होटल के कमरे को सील कर दिया है.

Updated on: 10 Jan 2020, 02:57 PM

बांदा:

उत्तर प्रदेश के बांदा शहर के एक होटल में शुक्रवार सुबह एक कृषि वैज्ञानिक मृत पाए गए हैं. पुलिस ने होटल के कमरे को सील कर दिया है. वैज्ञानिक यहां एक कार्यशाला में शामिल होने आए थे. अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि 'कृषि वैज्ञानिक डॉ. आर.बी. राय बांदा शहर के होटल एस.एस. रेजीडेंसी के कमरे संख्या-207 में मृत पाए गए हैं. उनके कमरे से शराब की कुछ खाली बोतलें और दो गिलास पाए गए हैं, होटल के कमरे को सील कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः पुलिसवालों की हैवानियत! थाने में युवक के मुंह को लातों से कुचला और फिर बुरी तरह पीटा 

एएसपी लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि डॉ. राय मूलतः बरेली के रहने वाले थे और वे यहां बुंदेलखंड़ विकास बोर्ड द्वारा आज से राष्ट्रीय स्तर की आयोजित दो द्विवसीय कार्यशाला में शामिल होने आये थे. एएसपी ने बताया कि मृत वैज्ञानिक अंडमान निकोबार द्वीप समूह की एनिमल हसबैंडरी एंड वेटनरी ऑफ रिसर्च इंस्टीट्यूट में निदेशक रह चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः योगी सरकार ने बदले कई जिलों के कप्तान, कुल 14 IPS अफसरों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

वहीं बांदा जिला अस्पताल के चिकित्सक प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस यहां वैज्ञानिक को मृत अवस्था में लाई थी. उनकी मौत संभवतः दिल का दौरा पड़ने से उच्च रक्तचाप के कारण हुई होगी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सुरक्षित कर लिया गया है, उनके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है.